logo

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’, कैसा है ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल?

Akshay Kumar's film 'Rakshabandhan' fell at the box office, how is the condition of 'Lal Singh Chaddha'?
 
Akshay Kumar's film 'Rakshabandhan' fell at the box office, how is the condition of 'Lal Singh Chaddha'?
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News


अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा दोनों ने ही दर्शकों को अपने प्रदर्शन से निराश किया है. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं.
बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन', कैसा है 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल?रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा कलेक्शन

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है. जी हां, रक्षाबंधन के दिन रिलीज हुई उनकी फिल्म रक्षाबंधन तीसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिख रही है. वहीं, आमिर खान और करीना कपूर की विवादित फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी कुछ खास कमाई नहीं कर रही है. तो चलिए जानते हैं दोनों फिल्मों ने अपने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई का आंकड़ा पार किया है.


11 अगस्त को रिलीज हुई बॉलीवुड के दो बड़े सितारे आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में रिलीज हुई हैं. एक साथ रिलीज होने की वजह से दोनों फिल्मों में क्लैश की उम्मीद जताई जा रही थी. लेकिन, रिलीज के बाद दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल करती नजर नहीं आ रही हैं.

अक्षय की ये फिल्म भी हो रही है फ्लॉप?
रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन की बात करें तो इस फैमिली ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को निराश कर दिया है. तीन दिनों में फिल्म ने कुल 21.60 रुपए करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का प्यार बटोरने में नाकाम साबित हो रही है. वहीं, फिल्म ने ओपनिंग डे और दूसरे दिन मिलाकर केवल 14.60 करोड़ा का आंकड़ा ही पार किया है.


लाल सिंह चड्ढा ने की इतनी कमाई?
अब बात करते हैं रिलीज के पहले से ही विवादों में घिरी आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा की तो ये फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों में रोकने में नाकामियाब साबित हुई. 180 करोड़ रुपए के बजट में बनीं इस फिल्म की शुरुआत ही काफी धीमी रही. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा ने अपने रिलीज के तीसरे दिन कुल 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की. इसी के साथ, तीन दिनों का कुल आंकड़ा 27.71 करोड़ रुपए रहा.