logo

Bhool Bhulaiyaa 2: भूल भुलैया 2 फिल्म मचा रही है धमाल, अब तक कर चुकी है इतनी कमाई; अनेक भी नहीं रोक पाई रास्ता

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है।
 
ुरंि
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana New, New Delhi: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने 100 करोड़ का आंकड़ा टच कर लिया है। साउथ फिल्मों की सुनामी के बीच लंबे वक्त बात बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई है जिसे पब्लिक का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। फिल्म को IMDb पर 7.1 रेटिंग मिली है।

शनिवार को बनाया 100 करोड़ का रिकॉर्ड

फिल्म की कमाई के आंकड़ों की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के आंकड़े जारी किए हैं। तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट करके बताया, 'दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार पर फिल्म ने 6 करोड़ 52 लाख रुपये कमाए और शनिवार को इसने 11 करोड़ 35 लाख रुपये का बिजनेस किया।'


100 करोड़ पार कर गई कार्तिक की फिल्म
तरण ने भूल भुलैया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताते हुए लिखा- फिल्म का टोटल कलेक्शन 109 करोड़ 92 लाख रुपये हो चुका है। 

तरण ने फिल्म के बिजनेस के बारे में बताया कि भूल भुलैया 2 जीतने की रेस जारी है. शनिवार को ही डबल डिजिट अंक में पहुंच गई थी और  फिल्मों नई का व्यावसायिक कारोबार भी इस पर असर नहीं कर रहा है।

'अनेक' फिल्म भी नहीं दे पा रही BB2 को टक्कर

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 की बॉक्स ऑफिस सीरीज़ जो हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' से भी प्रभावित नहीं हुई है।

आयुष्मान खुराना लगातार कुछ न कुछ खास पेश करने की कोशिश करते हैं और इस बार भी वह बिल्कुल अनूठी कहानी लेकर आए हैं. हालांकि, इतने टिकट नहीं दिए जा रहे हैं।