logo

फरमानी नाज का नया गाना हुआ रिलीज, ‘हर हर शंभू’ भजन को लेकर हुआ था हंगामा

Farmani Naaz's new song released, there was a ruckus about the hymn 'Har Har Shambhu'
 
Naaz's new song released
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News
यूट्यूबर फरमानी नाज का नया गाना रिलीज हो गया है. उनके इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

उन्होंने हाल में 'हर हर शंभू' भजन गाया था, जिसे लेकर विवाद हो गया था.


फरमानी नाज का नया गाना हुआ रिलीज, 'हर हर शंभू' भजन को लेकर हुआ था हंगामाफरमानी नाज

‘हर हर शंभू’ भजन गाकर चर्चा में आईं यूट्यूबर फरमानी नाज का नया गाना आ गया है. इस गाने को आज ही उनके यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने के बोल हैं- कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह. गाने के साथ लिखा है कि दोस्तों हम आपके लिए वीडियो बनाते हैं आपका इंटरटेनमेंट कराने के लिए तो ज्यादा से ज्यादा प्लीज सपोर्ट करें.


उनके इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. थोड़ी देर में ही 7 हजार के करीब लोग इसे देख चुके हैं. 1500 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 200 के करीब कमेंट आ चुके हैं. एक ने लिखा कि बहुत सुंदर आवाज है बहन आपकी. महादेव की कृपा सदैव आप पर बनी रहे. एक और कमेंट है कि बहुत शानदार तरीके से और मखमल जैसी आवाज में ये कलाम सुनकर रूह में एक नई ताजगी और मन प्रफुल्लित हो गया, माशाअल्लाह. एक ने लिखा कि मैं नेपाल से हूं, लेकिन आपकी आवाज बहुत सुंदर है.

सबसे ज्यादा देखा गया हर हर शंभू भजन
सवान के महीने में ‘हर हर शंभू’ भजन गाने पर वो कुछ लोगों के निशाने पर आ गई थीं. हालांकि उनका इस पर बहुत ज्यादा असर नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कलाकार का कोई धर्म नहीं होता. उन्हें लोगों का खूब समर्थन भी मिला. उनके इस भजन को सबसे ज्यादा देखा गया. उनके चैनल पर इस भजन को सबसे ज्यादा देखा गया है. 50 लाख से ज्यादा लोग इस भजन को देख चुके हैं. इससे फरमानी के चैनल को भी काफी ऊंचाई मिली है. उनके 3.99 मिलियन सब्सक्राइबर हो चुके हैं.