logo

Honey Singh ने किया Sidhu Moose Wala का सिग्नेचर स्टेप, जरूर देखें Viral वीडियो

वहां मौजूद लोग इसे देख जबरदस्त हूटिंग करने लगे. हनी सिंह की इस खास Viral का वीडियो सामने आया है.
 
े्
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi: रैपर हनी सिंह ने अपने कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया. वहां मौजूद लोग इसे देख जबरदस्त हूटिंग करने लगे. हनी सिंह की इस खास Viral का वीडियो सामने आया है.

हनी सिंह का ये कॉन्सर्ट 5 जून को था. सिद्धू मूसेवाला की मौत से हनी सिंह भी शॉक्ड हो गए थे. मामले की पुलिस जांच चल रही है.


हनी सिंह का वायरल वीडियो 
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मौत हुई. सिंगर की मौत ने उनके चाहने वालों और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ झटका दिया है. सभी सिद्धू मूसेवाला को अपनी तरह से याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने भी सिद्धू मूसेवाला को लाइव कॉन्सर्ट में खास अंदाज में ट्रिब्यूट दी.


हनी सिंह ने दी श्रद्धांजलि

हनी सिंह ने अपने हालिया कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया. हनी सिंह की इस खास ट्रिब्यूट का वीडियो सामने आया है. हनी सिंह का ये कॉन्सर्ट 5 जून को हुआ था. जैसे ही हनी सिंह ने सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप किया, वहां मौजूद लोग जबरदस्त हूटिंग करने लगे.

'तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे', धमकी के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची पुलिस
 


सिद्धू की मौत पर क्या बोले हनी सिंह?
हनी सिंह के इस वायरल वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस का कहना है कि लेजेंड्स कभी नहीं मरते. यूजर्स को सिद्धू मूसेवाला की याद एक बार फिर सताई है. फैंस की आंखें नम हो रही हैं. हनी सिंह को भी बाकियों की तरह सिद्धू मूसेवाला की मौत से झटका लगा है.


मुहम्मद के नाम पर लकी अली की पोस्ट, यूजर ने लिखा- 'जय श्री राम', तो सिंगर ने दिया ये जवाब

हनी सिंह ने इंडिया टुडे डॉन इन से बातचीत में कहा था- बहुत दुख हुआ है केके और सिद्धू की मौत का सुनकर. खासतौर पर सिद्धू मूसेवाला का तो बहुत शॉकिंग था. सच में बताऊं, 3-4 दिन तक दिमाग नहीं चला.

समझ नहीं आया कि हो क्या गया सिद्धू के साथ. वो काफी स्वीट लड़का था. शानदार आर्टिस्ट था. इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. केके और सिद्धू की  मौत से.

कैसे हुई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत?
29 मई को सिद्धू मूसेवाला पर पंजाब के मनसा में कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ 30 राउंड  फायरिंग की थी. इस गोलीबारी में सिद्धू की मौत हो गई. अस्पताल ले जाते वक्त ही उनकी मौत हो गई. सिद्धू मूसेवाला पर हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्ड़ी बराड़ ने ली है.