logo

निक जोनास ने अपनी बेटी मालती पर सुपर रेयर इंटरव्यू में फादरहुड को 'लाइफ-चेंजिंग' कहा

Nick Jonas Gives Baby Malti’s Health Update, Priyanka Chopra Shares New Photo
 
Nick Jonas Gives Baby Malti’s Health Update, Priyanka Chopra Shares New Photo
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News


निक जोनास चाहते हैं कि सभी को पता चले कि वह ब्लॉक पर सबसे गर्वित नए पिता हैं। नेवादा में एसीसी गोल्फ चैंपियनशिप के दौरान,

एंटरटेनमेंट टुनाइट ने नए पिता के साथ यह देखने के लिए पकड़ा कि पितृत्व उनके साथ कैसा व्यवहार कर रहा है। संकेत: वह इसे प्यार कर रहा है।

जोनास ने अपनी बेटी मालती को "अद्भुत" कहकर और कहा कि वह "मुझे बहुत खुशी देती है।"

उन्होंने यह भी कहा कि एक पिता के रूप में जीवन "जीवन बदलने वाला" है।

संक्षिप्त बातचीत में, जोनास ने अपनी बेटियों के स्वास्थ्य पर एक अपडेट भी दिया, बस यह कहते हुए: "सब ठीक है।"

संगीतकार और प्रियंका चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का दुनिया में स्वागत किया।

 हालाँकि, अपने जीवन के पहले 100 दिनों में, उसे एनआईसीयू में रहना पड़ा, लेकिन जब तक मदर्स डे शुरू हुआ, तब तक वह घर पर थी।

सोशल मीडिया पर हर समय पोस्ट करने के बावजूद, दो नए माता-पिता ने अपने बच्चे को लोगों की नज़रों से दूर रखा है।

और अगर वे उसके बारे में पोस्ट करते हैं, तो वे अतिरिक्त गोपनीयता के लिए उसका चेहरा ढंकना सुनिश्चित करते हैं।

जहां तक ​​पितृत्व जीवन बदलने वाला है, जोनास ने वैराइटी के साथ एक पिछले साक्षात्कार में कहा है कि जनवरी 2022 में अपनी बेटी का स्वागत करने के बाद से चीजें अधिक तीव्र हो गई हैं।

"हर चीज का वजन बहुत अधिक तीव्र होता है।

मुझे लगता है कि अब यह जितना संभव हो सके उपस्थित होने की कोशिश करने के बारे में है और जितना आप अपने परिवार के लिए सोच सकते हैं,

 लेकिन अन्य लोगों की यात्रा के लिए भी, ”जुमांजी स्टार ने कहा। "मैं [मालती मैरी] और माता-पिता होने के अद्भुत परिप्रेक्ष्य के लिए बहुत आभारी हूं।"

तस्वीर में, PeeCee - जो इस महीने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाएगी - ने अपने नवजात शिशु के चेहरे को दिल वाले इमोजी से ढक दिया। उसने अपने पोस्ट में 'बेस्ट फ्रेंड', 'गॉडसन' और 'फ्रेंड्स लाइक फैमिली' जैसे हैशटैग जोड़े।

यह जोनास के लिए एक अद्भुत वर्ष की शुरुआत थी जब जोड़े ने 22 जनवरी को घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्ची का स्वागत किया है।

तब से, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को अपनी बेटी की मुट्ठी भर तस्वीरों के साथ व्यवहार किया है।

उनकी किटी में कुछ अन्य प्रोजेक्ट हैं जैसे 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी', 'एंडिंग थिंग्स' मार्वल स्टार एंथनी मैकी के साथ और शिल्पी सोमाया गौड़ा के उपन्यास 'सीक्रेट डॉटर' का एक रूपांतरण, जिसे श्रुति गांगुली द्वारा रूपांतरित किया जाएगा।

चोपड़ा फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

निक जोनास ने हाल ही में जोर देकर कहा था कि उनके छोटे परिवार के लिए सब कुछ ठीक चल रहा है।

मई में मदर्स डे पर, चोपड़ा ने साझा किया कि उनकी छोटी लड़की एनआईसीयू (नवजात गहन देखभाल इकाई) में 100 दिनों के बाद आखिरकार घर आई।

जून में, PeeCee की मां डॉ मधु अखौरी चोपड़ा अपनी पोती से मिलीं। उन्होंने 16 जून को एक फ्रेम में मां और बेटियों की तीन पीढ़ियों की तस्वीर साझा की।

काम के मोर्चे पर, 'मैट्रिक्स' अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी वेब श्रृंखला 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी की, जिसका प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

 रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, आगामी विज्ञान-फाई ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

 गायक और अभिनेता ने हाल ही में अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ अपने पहले बच्चे के बारे में बात की। "यह निश्चित रूप से जीवन बदल रहा है," जोनास ने एक पिता होने के बारे में कहा। "मालती अद्भुत है। यह मुझे बहुत खुशी देता है, ”उन्होंने कहा।

 मालती के लिए जीवन की सबसे आसान शुरुआत नहीं थी, क्योंकि उसके पहले 100 से अधिक दिन नवजात गहन देखभाल इकाई में बिताए गए थे। हालांकि, जोनास के साझा करने से अब वह ठीक हैं, अब 'सब ठीक है।'

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती केवल 6 महीने की है, लेकिन वह पहले से ही सबसे बड़े फैशन रुझानों में से एक है।

 अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक प्यारी सी नई तस्वीर साझा की और मिनी फैशनिस्टा ने एक मनमोहक डेनिम बकेट हैट पहनी।

 बेवॉच स्टार की पोस्ट में, जो उनकी लंबे समय से दोस्त तमन्ना दत्त को समर्पित थी, उन्होंने लिखा, "22 साल और गिनती .. और अब हमारे बच्चों के साथ .. लव यू।"


मालती, जिसका चेहरा सफेद दिल वाले इमोजी से ढका हुआ है, स्नैप में एक हल्के गुलाबी रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें प्रियंका अपने छोटे से बच्चे को एक ग्रे बेबी कैरियर में रखती हुई दिखाई दे रही है।

ऐसा लगता है कि प्रियंका की बच्ची भी पहले से ही बाहर से प्यार करती है। अभिनेत्री की इंस्टाग्राम स्टोरी पर, उसने मालती के साथ निक और उनके करीबी दोस्तों के साथ ताहो झील की अपनी यात्रा का एक वीडियो दोबारा पोस्ट किया, जो सुरक्षित रूप से लिपटे और एक कंबल में छिपा हुआ दिखाई दिया।

अभी कुछ हफ्ते पहले ही निक जोनस ने हाल ही में कुछ नया करने की कोशिश की थी और इस पर उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन ही सब कुछ है.

 गायक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए रियलिटी शो से एक वीडियो साझा किया।

 गायिका को शकीरा के साथ बेली डांस करने की कोशिश करते देखा जा सकता है।

 निक जोनास और शकीरा एनबीसी शो डांसिंग विद माईसेल्फ में सह-जज हैं।


संगीतकार को उनकी सह-जज शकीरा ने 'बेली रोल चैलेंज' की थीम के तहत बेली रोल करने की चुनौती दी थी। शकीरा, जो अपने बेली डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध हैं, ने वीडियो में कहा,