logo

राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा ठीक से काम, कॉमेडियन एहसान कुरैशी का खुलासा

Raju Srivastava's brain is not working properly, reveals comedian Ehsan Qureshi
 
Raju Srivastava's brain is not working properly, reveals comedian Ehsan Qureshi
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News
राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट के बाद अजीब सा महसूस होने लगा. फिर उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उनका ट्रेनर तुरंत उन्हें अस्पताल ले गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें बिना किसी देरी के सीपीआर दिया.
राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा ठीक से काम, कॉमेडियन एहसान कुरैशी का खुलासाराजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. राजू श्रीवास्तव को बुधवार को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया और उन्हें तुरंत दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया. राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर है. इस बीच राजू श्रीवास्तव के दोस्त और साथी कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर नई जानकारी दी है. एहसान कुरैशी का कहना है कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन ठीक से काम नहीं कर रहा है.


एहसान कुरैशी ने बताया राजू श्रीवास्तव का हाल
एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एहसान कुरैशी ने कहा- डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर परिवार से अभी इंतजार करने को कहा है क्योंकि वे अभी आईसीयू में अंडर ऑब्जर्वेशन हैं. कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने साझा किया कि राजू ने कुछ हल्की हरकत की लेकिन उसका दिमाग पूरी तरह से काम नहीं कर रहा और न ही रिस्पांस दे रहा है.

एहसान कुरैशी ने ये भी बताया कि उन्होंने दिल्ली जाकर राज श्रीवास्तव का हाल जानना चाहा, लेकिन कॉमेडियन की पत्नी ने उन्हें दिल्ली आने से मना कर दिया. एहसान कुरैशी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने उनसे दिल्ली आने के लिए मना किया है, क्योंकि अस्पताल में डॉक्टर्स ज्यादा लोगों को उन्हें देखने की इजाजत नहीं दे रहे हैं. कुरैशी ने ये भी कहा कि उनके कुछ दोस्त दिल्ली में हैं, जो राजू की तबीयत को लेकर उन्हें समय-समय पर अपडेट दे रहे हैं.

पीएम मोदी ने की थी राजू के परिवार से बात
रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने दो बार वर्कआउट किया था. इसके बाद ही उन्हें अजीब सा महसूस होने लगा और फिर उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उनका ट्रेनर तुरंत उन्हें अस्पताल ले गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें बिना किसी देरी के सीपीआर दिया. फिलहाल, राजू श्रीवास्वत की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए उनके फैंस दुआएं मांग रहे हैं.