logo

रेवाड़ी में 2 कैंटरों की टक्कर:एक चालक की मौके पर मौत

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा
 
रेवाड़ी में 2 कैंटरों की टक्कर:एक चालक की मौके पर मौत

Mhara Hariyana News

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक कैंटर में पीछे चल रहा कैंटर घुस गया। हादसा इतना भीषण था कि पीछे चल रहे कैंटर चालक की मौके पर मौत हो गई। हादसा आगे चल रहे कैंटर चालक द्वारा अचानक ब्रैक लगाने से हुआ। कसौला थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम दिल्ली से 2 कैंटर जयपुर जा रहे थे। दोनों कैंटरों में माल भरा हुआ था। कसौला चौक स्थित फ्लाईओवर पर अचानक आगे चल रहे कैंटर चालक ने ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहे कैंटर चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और वह सीधे कैंटर में घुस गया।

हादसे के बाद आरोपी चालक भाग निकला। हाईवे से गुजर रहे गांव कसौला निवासी अमन ने हादसे की सूचना कसौला थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो चालक बुरी तरह फंसा हुआ था। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसके शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

मरने वाले चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने कैंटर के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मालिक का पता करके उसे हादसे के बारे में सूचित किया। मंगलवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने फरार आरोपी चालक के खिलाफ अमन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।