logo

6 साल के बच्चे ने स्कूल की शिक्षक को मारी गोली, बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती

6 year old boy shot school teacher, badly injured, hospitali
 
6 साल के बच्चे ने स्कूल की शिक्षक को मारी गोली, बुरी तरह घायल, अस्पताल में भर्ती


अमेरिका में गन कल्चर ने एक बार फिर एक मासूम को अपराधी बना दिया है. यहां वर्जीनिया में एक 6 साल के बच्चे ने अपनी स्कूल टीचर को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि बच्चे ने किसी विवाद के बाद अपनी महिला शिक्षक को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गईं. पुलिस ने कहा कि रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी में कोई छात्र घायल नहीं हुआ है. 30 वर्षीय महिला शिक्षक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गईं.


न्यूपोर्ट न्यूज के पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रू ने मीडिया को बताया कि दोपहर तक उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ था. पुलिस ने कहा कि बच्चे के पास क्लास में एक हैंडगन थी और उन्होंने उस छात्र को हिरासत में ले लिया. उन्होंने कहा कि गोलीबारी कोई दुर्घटना नहीं थी. न्यूपोर्ट न्यूज दक्षिणपूर्वी वर्जीनिया में लगभग 185,000 लोगों का एक शहर है.


यह अमेरिकी शहर अपने शिपयार्ड के लिए जाना जाता है, जो देश के विमान वाहक और अन्य अमेरिकी नौसेना के जहाजों का निर्माण करता है. वर्जीनिया डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन की वेबसाइट के मुताबिक, पांचवी कक्षा तक के रिचनेक स्कूल में लगभग 550 छात्र हैं. स्कूल के अधिकारी पहले ही कह चुके हैं कि सोमवार को स्कूल बंद रहेंगे.