logo

सड़क हादसे में पिता, भाई-बहन की मौत, 21 मई को घर में थी शादी

 
सड़क हादसे में पिता, भाई-बहन की मौत, 21 मई को घर में थी शादी
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, Varanasi
शादी की खुशियों वाले घर में एक अजीब खामोशी छा गई है। सबकी आंखों में अपनों के खोने का गम साफ दिख रहा था। रह रहकर पत्नी और बेटी की आंखों से आंसू गिर रहे थे। बेड पर पड़ी बड़ी बिटिया की बेबसी और पीड़ा किसी से देखी नहीं जा रही थी। शादी की खुशियों के बीच पिता, भाई और बहन को खो देने का दर्द उसके लिए कभी न भूलने वाला गम बन गया है।

रामनगर के डोमरी स्थित जिस घर में बुधवार को सड़क हादसे में घर के तीन सदस्यों की मौत हो गई, वहां दूसरे दिन भी मातम पसरा रहा। कोदोपुर स्थित एक लाॅन के सामने बुधवार की भोर में सड़क हादसे में पिता अविनाश प्रसाद, बड़ा बेटा रतनदीप और बेटी ज्योति की मौत हो गई। परिवार के सदस्य इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। बृहस्पतिवार को घर में आए रिश्तेदार मां और बेटी को ढांढस बंधाने में जुटे थे।

नवंबर तक टल गई बिटिया की शादी
रामनगर के डोमरी में जिस घर में बुधवार को तीन लोगों की मौत हो गई, उसी घर में 21 मई को बड़ी बिटिया प्रीति की शादी थी। घटना के बाद शादी को नवंबर माह तक के लिए टाल दिया गया है। घर के मुखिया अविनाश प्रसाद और उनका बड़ा बेटा रतनदीप उर्फ गोविंदा ही परिवार का भरण पोषण करते थे। छोटा भाई सत्यम उर्फ सिद्धार्थ तीन-तीन लोगों को मुखाग्नि देने बदहवास है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
सड़क हादसे की घटना की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी फुटेज पुलिस खंगालने में जुटी रही। पुलिस के अनुसार घटना के समय के सीसी फुटेज की तलाश की जा रही है। ताकि आरोरी की पहचान की जा सके।