logo

छह वर्षीय बच्चे के सिर से गुजरा ट्रक, मौके पर मौत, घायल मां अस्पताल में भर्ती

 
छह वर्षीय बच्चे के सिर से गुजरा ट्रक, मौके पर मौत, घायल मां अस्पताल में भर्ती

Mhara Hariyana News, Ludhina
लुधियाना में चंडीगढ़ रोड पर सुबह एक तेज रफ्तार सरिये से लदे ट्रक ने मुंडियां कलां स्थित जीके स्टेट की रहने वाली निजी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल मोनिका और उसके छह वर्षीय बेटे विवान को कुचल दिया। Accident इतना खतरनाक था कि ट्रक ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मारी और छह वर्षीय बच्चा विवान टायर के नीचे आ गया और मोनिका की टांगे कुचली गई। बच्चे विवान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोनिका निजी अस्पताल में उपचाराधीन है।

हादसे के बाद ट्रक चालक हुआ फरार
हादसे के तुरंत बाद आरोपी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद थाना जमालपुर की Police मौके पर पहुंच गई। Police ने जांच के बाद Dead Body कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Police ने इस मामले में तरनतारन के गांव फतेबाद निवासी पलविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। Police ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक बच्चे के पिता सुमित ओबरॉय ने Police को दिए बयान में बताया कि वह निजी कंपनी में काम करता है। सुबह करीब साढ़े सात बजे वह अपनी Bike से काम पर जा रहा था। उसकी पत्नी मोनिका निजी स्कूल में वाइस प्रिंसिपल है और बेटा भी वहीं पढ़ता है। दोनों ही स्कूल के लिए एक्टिवा पर जा रहे थे। जब वह अपनी एक्टिवा स्कूल की तरफ मोड़ने लगी तो पीछे से ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। 

गिरने के बाद ट्रक ऊपर से गुजर गया
टक्कर लगने से उसकी पत्नी व बेटा सड़क पर गिर गए और ट्रक ड्राइवर ने ट्रक उनके ऊपर चढ़ा दिया। बच्चे का सिर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया, जबकि पत्नी की टांगों के ऊपर से ट्रक गुजर गया। बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी को निजी अस्पताल दाखिल कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। 
इस मामले में चौकी मुंडिया कलां के जांच अधिकारी स्वर्ण चंद ने बताया कि आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।