सड़क हादसे में पांच की मौत; 15 घायल, ट्रॉले और Bus में आमने-सामने हुई टक्कर

 

Mhara Hariyana News, Ujjain 
Ujjain-शाजापुर मक्सी रोड पर बुधवार देर रात सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार बुधवार रात उत्तरप्रदेश के माधवगढ़ जालौन और गोरा भूपका में रहने वाला प्रजापति परिवार Kanpur से अहमदाबाद एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। 
देर रात करीब 3:30 बजे शाजापुर से मक्सी Ujjain मार्ग पर दोंगता के समीप Bus की सामने की ओर से आ रहे एक कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हैं। 
घटना की जानकारी लगते ही मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर बड़ी मशक्कत से घायलों और मृतकों को Bus से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। 

बुधवार रात को Sharda ट्रेवल्स की Bus ट्राले से जा टकराई थी

मक्सी थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि Ujjain मक्सी रोड पर दोंगता के पास बुधवार रात को Sharda ट्रेवल्स की Bus UP75  AT 4799 सामने की ओर से आ रहे एक ट्राले से जा टकराई थी। Accident इतनी भयावह थी कि घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने गुरुवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि अन्य 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 
Bus में 62 सवारियां सफर कर रही थीं

उन्होंने बताया कि घटना के समय Bus में 62 सवारियां सफर कर रही थीं। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में रामजानकी, मीरा समेत तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल है जबकि एक मां बेटी की Ujjain के अस्पताल में मौत हुई है। इस Accident में संदीप (25), अमित (28), परमात्मा (50), नीरू (22), कौश्लया (38), शीला (32), पुष्पा देवी (40), अंजली (13), काजल (16), गोपाल (25), केदार सिंह (34), गोपाल पोरवाल (30), राम किलोनी (51) घायल हुए हैं। 

प्रत्यक्षदर्शी बोले- अंधेरा हुआ और शुरू हुई चीख-पुकार
Accident के दौरान Bus में सवार कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के पीछे Bus चालक की लापरवाही है। वह बहुत तेजी से गाड़ी चला रहा था। Accident के दौरान क्या हुआ यह तो हमें ज्यादा कुछ पता नहीं, लेकिन धक्का लगा अंधेरा हुआ और फिर चारों ओर चीख-पुकार सुनाई देने लगी हम भी इस दौरान बेहोश हो गए थे।