7 Seater सेगमेंट में मारुती की नयी प्लानिंग, WagonR से हटायेगी पर्दा, लुक हुआ वायरल फैंस बोले- ‘पीछे तो देखो’

7 Seater सेगमेंट में मारुती की नयी प्लानिंग, WagonR से हटायेगी पर्दा, लुक हुआ वायरल फैंस बोले- ‘पीछे तो देखो’
 


7 Seater सेगमेंट में मारुती की नयी प्लानिंग, WagonR से हटायेगी पर्दा, लुक हुआ वायरल फैंस बोले- ‘पीछे तो देखो’, कंपनी WagonR 7 Seater को नए लुक और जबरदस्त फीचर्स से लॉन्च कर सकती है, बताया जा रहा है कि WagonR को 7 Seater में लाने से इसके साइज में बढ़ौत्तरी होना मुमकिन है। यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगी और जल्द ही इसे भारत में भी बेचने के लिए लाया जाएगा। मारुती वैगन आर में नए स्मार्ट फीचर्स दिए जा सकते है।


मारुती सुजुकी WagonR 7-सीटर का इअसा रहेगा पहलु
नई मारुती सुजुकी WagonR 7-सीटर के टेस्टिंग मॉडल की 5-सीटर वैगनआर से तुलना करने पर यह ज्यादा लंबी देखने को मिलती है। मारुती सुजुकी की 7-सीटर wagonR की लंबाई 5-सीटर मॉडल से 100 mm तक ज्यादा हो सकती है। WagonR कार की कुल लंबाई 4-मीटर से छोटी ही रह सकती है। कार की लंबाई बढ़ने से इसमें तीसरी लाइन की सीट लगाई जा सकती है, जो बच्चों के लिए बेहतर रहेंगी। मारुती सुजुकी की WagonR सबसे बेस्ट कार बन गई है।

मारुती सुजुकी WagonR 7-सीटर में मिलेगा पॉवरफुल इंजन
Maruti Suzuki 7-सीटर वैगनआर में 1.2 लीटर की क्षमता के 4 सिलेंडर देखने को मिल जाते है। जिससे 82 Bhp की पॉवर और 113 Nm का टार्क जेनरेट का सपोर्ट दिया जाता है। जिसमें 5 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ देखने को मिल जाती है। इस 7-सीटर वैगनआर कार को हाईब्रिड और ईवी पावरट्रेन के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है। maruti suzki 7-सीटर वैगनआर में दमदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

मारुती सुजुकी WagonR 7-सीटर में मिलेंगे ये नए फीचर्स
मारुती सुजुकी 5-सीटर वैगन आर की तुलना में 7-सीटर WagonR का लुक और भी स्टाइल अलग हो सकता है। मारुती सुजुकी 7-सीटर WagonR का सामने से लुक में भी बदलाव किया गया है। इसमें फ्रंट बंपर, ग्रिल, हेडलैंप, रियर बंपर और टैललैंप के डिजाइन अलग हो सकते हैं। मारुती सुजुकी 7-सीटर वैगनआर में बॉडी पैनल्स, डैशबोर्ड, फ्रंट सीट्स और कैबिन का लुक भी 5-सीटर वैगनआर जैसा ही हो सकता है। मारुती Suzuki 7-सीटर wagonR में शानदार अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते है।


मारुती सुजुकी WagonR 7-सीटर की ये रहेगी कीमत
कीमत की बात करें तो वैगनआर के 5 सीटर वेरिएंट की भारत में कीमत 3.5 से 5.5 लाख रुपए के करीब है। वहीं 7 सीटर की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए के करीब हो सकती है।