Instagram: फिर से डाउन हुआ इंस्टाग्राम , ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़; यूजर्स ने लिए कमेंट्स 

9to5Mac के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाला Intagram इंस्टाग्राम इन दिनों कुछ दिक्कतों का सामना कर रहा है।
 


Mhara Hariyana News, New Delhi।  इंटरनेट मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम एक बार फिर डाउन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार ऑनलाइन यूजर्स ने दावा किया कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम डाउन है। दुनियाभर के यूजर्स ने ट्वीट कर इंस्टाग्राम के डाउन होने की सूचना दी है। इंस्टाग्राम के डाउन होने के बाद यूजर्स ने ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ सी ला दी और कमेंट्स पर कमेंट्स किए। 

9to5Mac के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाला Intagram इंस्टाग्राम इन दिनों कुछ दिक्कतों का सामना कर रहा है। विश्व भर के यूजर्स ने फीड के काम नहीं करने कि शिकायतें की हैं। साथ मैसेजिंग को लेकर भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। DownDetector के मुताबिक, Intagram इंस्टाग्राम भारतीय समय अनुसार रात के 10 बजे डाउन हुआ था। डाउनडेक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 66 फीसदी यूजर्स ने ऐप क्रैश होने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं करीब 24 फीसदी ने सर्वर कनेक्शन को लेकर और बाकी 10 प्रतिशत ने लॉग इन को लेकर मुश्किल होने की बात कही।

ट्विटर Twitter पर हो रही शिकायत
नेटिज़न्स ने ट्विटर Twitter पर आउटेज की रिपोर्ट करने के लिए कई मीम्स, फोटो और अपने फीड की स्क्रीन रिकॉर्डिंग शेयर की। बता दें कि कुछ महीनों से इंस्टाग्राम Instagram को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायते साझा की है। इससे तहत सोमवार रात से फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म के आउटेज के बारे में जानकारी मिली है।