Ishita Ambani Weeding Ruby Necklace- मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई में बेटी ईशा अंबानी ने पहना पुराना रूबी हार, झुमकों व मांगटीका से कंप्लीट किया लुक, Ishita Ambani viral photos

अनंत और राधिका की सगाई में पूरा अंबानी परिवार रॉयल लुक में नजर आया था। हालांकि, अनंत की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) के लुक पर सबकी नजरें ठहर गईं, क्योंकि वह आइवरी कलर के अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

 

Bollywood- बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अब तक छाए हुए हैं। अनंत ने 19 जनवरी 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सगाई की थी। अनंत और राधिका की सगाई में पूरा अंबानी परिवार रॉयल लुक में नजर आया था। हालांकि, अनंत की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) के लुक पर सबकी नजरें ठहर गईं, क्योंकि वह आइवरी कलर के अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

 

अनंत की सगाई में ईशा का शानदार लुक


अनंत की सगाई में ईशा अंबानी ने आइवरी कलर का अनारकली सूट पहना था, जिस पर हैवी चिकनकारी का वर्क किया गया था। अपने इस ट्रेडिशनल लुक को निखारने के लिए ईशा ने रूबी ड्रॉप्स के साथ हैवी हार, एक मांग टीका और झुमके पहने हुए थे और इसमें कई शक नहीं कि ईशा अपने इल रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब सामने आई जानकारी में पता चला कि ईशा का यह नेकपीस पुराना था, जो उन्होंने अपने बड़े भाई आकाश की शादी में पहना था।


अनंत की सगाई में ईशा ने पहना पुराना नेकपीस


हाल ही में, ईशा अंबानी के इंस्टा फैन पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो उनके भाई अनंत की सगाई की हैं। तस्वीरों के साथ ईशा के पूरे लुक के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है, साथ ही यह भी बताया गया है कि उन्होंने अनंत की सगाई में पुराना नेकपीस पहना था, जो उन्होंने अपने बड़े भाई आकाश की शादी में भी कैरी किया था। जानकारी के मुताबिक, ईशा ने अपने आइवरी ड्रीम लुक के लिए हीरे और माणिक के अपने पुराने खूबसूरत नेकपीस को रिपीट किया था और इसके साथ कुछ नए हीरे और रूबी के झुमके, लंबी परत वाला हार, मांगटीका और एक विशाल हीरे की रॉक रिंग पहनकर अपने लुक में चार-चांद लगा दिए थे।



मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई में बेटी ईशा अंबानी ने पहना पुराना रूबी हार, झुमकों व मांगटीका से कंप्लीट किया लुक, खूब हो रहा है वायरल
यह भी पढ़े : सैफ अली खान की पत्नी Kareena Kapoor ने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर कह डाली ये बात, सुन कर आप के भी रोंगटे…


नीता ने अनंत की सगाई में पहनी बेटी ईशा की ज्वेलरी


ईशा अंबानी ने अनंत की सगाई में जहां पुराने नेकपीस को पहना था। वहीं, उनकी मां नीता ने अपनी बेटी की ज्वेलरी कैरी की थी। सगाई समारोह के लिए नीता अंबानी ने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पिक किया था, जिसमें वह काफी क्लासी और रॉयल लग रही थीं। न्यूड मेकअप, बिंदी और बन हेयरडू से अपने लुक को पूरा करते हुए नीता ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें एक शानदार चोकर और हार शामिल था। फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 


मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई में बेटी ईशा अंबानी ने पहना पुराना रूबी हार, झुमकों व मांगटीका से कंप्लीट किया लुक, खूब हो रहा है वायरल।