खेत से घर लौट रहे परिवार के साथ हादसा, Ganga में डूबे तीन लोग

 

Mhara Hariyana News, Farrukhabad
कमालगंज के कटरी में स्थित खेत से घर लौटते समय Ganga में स्नान करने के दौरान पुत्र और चचेरे भाई को डूबता देख ग्रामीण ने छलांग लगा दी। गहरे पानी में चले जाने से तीनों लापता हो गए। ग्रामीण और गोताखोर तीनों की तलाश में जुट गए। 
एक ही परिवार के तीन लोगों के डूबने से परिजनों में कोहराम मच गया। CO अमृतपुर प्रभारी निरीक्षक Police बल के साथ मौके पर पहुंचे। दो घंटे बाद ग्रामीण का Dead Body बरामद हुआ। बालक और युवक के Dead Body देर रात तक नहीं मिले। अंधेरा होने पर खोजबीन बंद कर दी गई।

छोटी नाव से गंगा पार कर घर लौट रहे थे सभी
कस्बा के निकटवर्ती गांव मकूनगला निवासी राम सिंह शुक्रवार दोपहर अपने पुत्र शिवकुमार (36), पौत्र रोहित (10), भतीजे संदीप (32) और संदीप के पुत्र सिद्धू के साथ Ganga के दूसरी ओर कटरी में स्थित खेत पर गए थे। 
बरसात में भीगे हुए गेहूं के बोझ को एकत्रित कर सभी डोंगा यानी छोटी नाव से Ganga पार कर वापस लौटे रहे थे। शाम करीब 5 बजे कल्लू नगला गांव के सामने डोंगा से उतरने के बाद संदीप ने अपने पुत्र सिद्धू को Ganga स्नान कराया। इस पर रोहित भी स्नान की जिद पर अड़ गया। 

भाई और पुत्र को डूबता देख शिवकुमार ने Ganga में छलांग लगा दी
संदीप रोहित के साथ स्नान कर रहा था। तभी गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूबने लगे। भाई और पुत्र को डूबता देख शिवकुमार ने Ganga में छलांग लगा दी। तीनों गहरे पानी में लापता हो गए। 
रामसिंह की सूचना पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। कल्लू नगला और जंजाली नगला के ग्रामीण डूबने वालों की तलाश में जुट गए। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घाट पर पहुंची शिवकुमार की पत्नी मीना, मां श्यामा देवी, संदीप की पत्नी रंजना रोती बिलखती रही। 

Police ने गोताखोरों को बुलाकर खोजबीन शुरू करवाई
जानकारी पर CO अमृतपुर रविंद्र नाथ राय, प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह, इंस्पेक्टर क्राइम चंद्रिका प्रसाद Police बल के साथ मौके पर पहुंचे। Police ने आजाद नगर भटपुरा से गोताखोरों को बुलाकर खोजबीन कराई। 2 घंटे बाद घटनास्थल से करीब चार सौ मीटर दूर स्थित जंजाली नगला गांव के पास से शिवकुमार का Dead Body गोताखोरों ने बरामद कर लिया। Dead Body को देख परिजन चीखने चिल्लाने लगे। अंधेरा हो जाने पर रात करीब 8 बजे गोताखोरों ने खोजबीन बंद कर दी।