उड़ान भरते ही Air India के Plane में हादसा, चार्जिंग में लगा फोन फटा, कराई गई Emergency लैंडिंग

 

Mhara Hariyana News, Udaypur
उदयपुर के डबोक Airport पर Air India की Flight संख्या 470 की Emergency लैंडिंग कराई गई। यह Flight उदयपुर से ही दिल्ली के लिए रवाना हुई थी, लेकिन उड़ान भरने के करीब दस मिनट बाद ही Flight में एक Passenger की मोबाइल बैटरी में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसके चलते Flight को फिर से उदयपुर Airport लाया गया।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब एक बजे Air India की Flight उदयपुर से उड़ान भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुई। Air India की इस Flight संख्या 470 उदयपुर से करीब 140 Passenger को लेकर रवाना हुई। टेकऑफ के करीब दस मिनट बाद ही Flight में सवार Passenger दीपक सेठ के फोन चार्जर में स्पार्क हुआ और मोबाइल फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया।

Passenger दीपक ने तुरंत ही घटना की जानकारी pilot को दी। pilot ने उदयपुर एटीएस को घटना से अवगत करवाया और Flight के Emergency लैंडिंग की परमिशन मांगी। Flight को तुरंत फिर से उदयपुर Airport पर लैंड कराया गया। इसके बाद मामले की जांच की गई। 
इस दौरान Flight में बैठे Passenger भी सहम गए। बताया जा रहा है कि चार Passenger ने इस Flight में उड़ान भरने से मना किया और बाहर आ गए। एक घंटे के बाद सुरक्षा जांच करके Flight को फिर से उदयपुर से दिल्ली के लिए रवाना किया गया।