Pakistan में निकाह करने की बात पर अंजू ने दी सफाई, कहा- मैंने किसी से नहीं की शादी

 

Mhara Hariyana News, Rajasthan
राजस्थान के अलवर शहर से रविवार को यहां रहने वाली अंजू 21 जुलाई को अपने Pakistanी दोस्त नसरुल्लाह से मिलने वहां पहुंच गई। मामले की जानकारी रविवार शाम चार बजे हुई। इस मामले में जब अंजू के पति अरविंद से बात की गई तो उसने बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने की बात कहकर गई थी। 

इसके बाद मंगलवार को अंजू का पति भी भिवाड़ी के अपने फ्लैट के ताला लगाकर बच्चे और रिश्तेदारों को लेकर भाग गया है। वह कहां गया-किसी को खबर नहीं दी। पति अरविंद का पत्नी अंजू से बातचीत का एक ऑडियो भी उजागर हुआ है। जिसमें अंजू ने उसे बोला- मेरे डाक्यूमेंट्स लॉक कर देना, Police और एजेंसियों को मत देना, वरना मैं प्रॉब्लम में आ जाऊंगी।

बता दें इस बीच अंजू की निकाह की खबरें भी सामने आने लगीं। कहा जाने लगा कि अंजू ने Pakistan में निकाह कर इस्लाम कुबूल कर लिया है। मामले की तह तक पहुंचने और पूरे घटनाक्रम का पता लगाने के लिए अंजू राफेल से फोन पर बातचीत कर सच्चाई जानने का प्रयास किया। अंजू से व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए बातचीत हुई। अंजू ने कहा "मैंने किसी ने कोई निकाह नहीं किया है। धर्म परिवर्तन करने और नाम फातिमा रखने की खबरें भी अफवाह हैं। अंजू ने कहा मैं वापस आने के तैयारी में लगी हुई हूं।

बच्चों से मिलूंगी
अंजू ने कहा कि कल तक मुझे वापस Pakistan से India के लिए रवाना होना है। परसों तक मैं पहुंच जाऊंगी और अपने बच्चों से मिलूंगी। Pakistan में नसरुल्लाह से निकाह की सूचना को अंजू ने गलत बताते हुए कहा कि लोग मेरे बारे में फेक सूचनाएं फैला रहे हैं। इस्लाम कबूल करना, निकाह करना मेरे लिए इतना आसान नहीं है।