बिहार में कमला नदी में नाव डूबी, दो महिलाओं और तीन बच्चों के शव निकाले गए

 

Mhara Hariyana News, Darbhanga
कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड में कमला नदी में एक बड़ा नाव हादसा हुआ जिसमें दो महिला सहित तीन बच्चों की मौत हो गई है जबकि कई लोग अभी लापता हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुशेश्वर स्थान पूर्वी प्रखंड के झाझरा और गढेहपूरा के बीच शाहपुर चौर में यह बड़ा हादसा हुआ है।

नाव से बाजार करने जा रहे थे
घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के गढ़ैयपुर से एक नाव पर सवार कुछ लोग चौर होकर झझरा हाट जा रहे थे। चौर में कमला व जीवछ नदी का पानी फैला हुआ है। इस बीच तेज आंधी आई जिससे नाव असंतुलित होकर डगमगाने लगा। 
नाव को डगमगाता देख नाव में बैठे लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया और इसी आपाधापी में नाव पलट गयी। नाव पलटते ही नाव पर सवार तैरने वाले कई लोग तैरकर अपनी जान बचा लिए। 

स्थानीय लोगों ने तुरंत स्थानीय गोताखोरों को बुलाया। गोताखोरों ने चार महिलाओं को नदी से बाहर निकाला। उन महिलाओं में दो की मौत हो गई जबकि दो बेहोशी की हालत में हैं। साथ ही इस दुखद घटना में तीन बच्चों की भी मौत हो गई है।

इनकी हुई मौत 
नाव हादसे में मरने वालो में स्व महावीर यादव की पत्नी जगतारन देवी (45), रामप्रसाद मुखिया की पत्नी फुलपरी देवी (50), रामशंकर यादव की पुत्री लक्ष्मी कुमारी, राजकिशोर यादव की पुत्री सोनाली कुमारी और बालेश्वर राम की पुत्री सोनिया कुमारी शामिल हैं। ये सभी लड़कियां करीब 12 से 14 वर्ष की हैं।