शादी के 18 साल बाद पत्नी से अलग होंगे canadian pm ट्रूडो, Instagram पर लिखा भावुक पोस्ट

 

Mhara Hariyana News, Otava
Canada के PM शादी के 18 साल बाद अपनी पत्नी से अलग हो रहे हैं। couple ने Instagram पर अपने तालाक की पुष्टि की। हालांकि, PMO का कहना है कि बच्चों की देखभाल के लिए couple कई मौकों पर एक साथ देखे जा सकते हैं। couple अपने तीनों बच्चों को एक बेहतर माहौल देना चाहते हैं।

Instagram पर क्या बोले PM ट्रूडो
Canadaई मीडिया के मुताबिक, PM justin trudeau और उनकी पत्नी सोफी ने बुधवार को अपने Instagram पर तालाक के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि काफी बातचीत के बाद हमने अलग होने का फैसला किया है।

अपने पोस्ट में PM ट्रूडो ने कहा कि हमेशा की तरह हम एक परिवार ही रहेंगे। प्रेम और आदर की भावना से हमने एक दूसरे के लिए जितना भी किया है, जो कुछ भी किया है, वह आगे भी जारी रखेंगे। PM के इसी पोस्ट को उनकी पत्नी सोफी ने भी अपने Account से शेयर किया।

PM ट्रूडो ने Canadaई जनता से अपील की है कि वह इस समय उनके बच्चों की बेहतरी के लिए मामले में गोपनियता का सम्मान करें। बता दें, couple के तीन बच्चे हैं- जैवियर (15), एला-ग्रेस (14), हैदरियन (9)। वहीं, एक सोशल मीडिय पर पोस्ट पर सोफी ने स्वीकार किया कि दीर्घकालिक रिश्ते कई मायनों में चुनौतीपूर्ण होते हैं।
 
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करना अहम 
Instagram पोस्ट के अलावा, PMओ ने भी संबंध में एक बयान जारी किया है। PMओ ने भी पुष्टि की कि couple ने तालाक के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। PMओ के प्रवक्ता एलिसन मर्फी ने कहा कि couple ने अलग होने के फैसले के दौरान सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया है। PMओ ने कहा कि PM और सोफी का ध्यान फिलहाल अपने बच्चों पर ही है।

वे अपने तीनों बच्चों के लिए अपने बच्चों को सुरक्षित, प्रेमपूर्ण तरीके से पालने के लिए प्रयास कर रहे हैं। अलग होने के बाद भी वे अपने बच्चों के साथ लगातार संपर्क में रहेंगे। PMओ ने कहा कि उम्मीद है कि Canadaवासियों को अकसर couple साथ दिखेंगे। वे अगले सप्ताह की शुरुआत में वैकेशन पर जा सकते हैं। 

2005 में हुई थी शादी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक PM जस्टिन और सोफी ने 28 मई 2005 में शादी की थी। 2023 की शुरूआत में किंग चार्ल्स III के राज्यभिषेक में शामिल होने के लिए couple लंदन गए थे। इसके अलावा मार्च में couple ने मार्च में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन की आधिकारिक ओटावा यात्रा की मेजबानी की थी।