विकसित भारत संकल्प एवं जनसंपर्क यात्रा का बड़ागुढ़ा से होगा शुभारंभ: अमन चोपड़ा

 

सिरसा। विकसित भारत संकल्प एवं जनसंपर्क यात्रा का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा ऑनलाइन किया जाएगा। जिला मीडिया प्रभारी कपिल सोनी एडवोकेट ने बताया कि सिरसा में बड़ागुढ़ा के बीडीपीओ कार्यालय से यात्रा का शुभारंभ होगा।

यात्रा को लेकर बुधवार को पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में भाजपा पदाधिकारियों की एक बैठक जिला महामंत्री अमन चौपड़ा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिला मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, मंडल प्रभारी व सभी पालकों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला महामंत्री अमन चौपड़ा ने बताया कि 60 दिन तक चलने वाली इस यात्रा का पार्टी की ओर से उन्हें जिला संयोजक व डा. गंगासागर केहरवाला को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस संकल्प यात्रा के दौरान सरकार के साढ़े 9 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों के बारे में आमजन को विस्तार से बताया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा संचालित कोई वर्ग वंचित रह गया है तो उसे उसका हक दिलाने का भी भरसक प्रयास किया जाएगा। उनके लिए बकायदा डेस्क लगाया जाएगा। चोपड़ा ने कहा कि इस संकल्प यात्रा को लेकर लोगों में भारी उत्साह है।

उन्होंने सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इस यात्रा को लेकर अपनी कमर कस लें और सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार बेहतर तरीके से करें, ताकि एक बार फिर देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में आए। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता प्रदीप रातुसरिया, अमीर चंद मेहता, रोहताश जांगड़ा, सुनील बामनियां, श्याम बजाज, कपिल सोनी एडवोकेट, जसविंद्र पाल पिंकी, मंडल अध्यक्ष नारायण पाल, नताशा सिहाग, विजय सेठी, सुनील डूडी, हरविंद्र रोड़ी, महावीर गोदारा, हनुमान गोदारा, बलजिंद्र जोसन, बसंत सिंह नगाोगी, बलवंत सिंह शैली उपस्थित थे।