IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी सच निकली, वायरल हुआ  ट्वीट 

शाहीन अफरीदी पर एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी: भारत बनाम पाकिस्तान मैच बारिश से बाधित। इसी पृष्ठभूमि पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 

Mhara Hariyana News, Sports Desk: AB de Villiers' prediction on Shaheen Afridi: भारत-पाकिस्तान मैच बारिश से बाधित। हालांकि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है. टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन लौटते हुए अच्छी शुरुआत की। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी चर्चा का विषय बन गई है. उन्होंने 2 सितंबर को रात करीब 10:30 बजे ट्वीट किया. उन्होंने कहा है कि जैसा हमने कहा था वैसा ही हुआ. इस बीच उन्होंने किसके बारे में ये भविष्यवाणी की है? वास्तव में क्या हुआ? आइए जानें इसके बारे में.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ मैच में शानदार पारी खेली. गेंदबाज ने रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत चार भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया. क्या ये मैच का टर्निंग प्वाइंट है या क्या? ऐसा ही लग रहा था. हालांकि, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में बारिश ने खलल डाला। इसी पृष्ठभूमि पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी लय के बारे में बात कर रहा था. क्रिकेट फैंस को लगता था कि शाहीन अफरीदी सही लेंथ पर गेंद नहीं फेंक पाते. लेकिन मैं पहले ही कह चुका हूं कि शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी में कोई कमी नहीं है. उन्होंने भारत के खिलाफ मैच के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी बचाकर रखी है. इस पोस्ट को लिखते समय उन्होंने एक स्माइली इमोजी भी जोड़ा है.

टीम इंडिया को एक ऐसी शुरुआत की जरूरत थी जो वापसी करे और शाहीन अफरीदी के जोरदार प्रहार का जवाब दे। कहा भी जाता है कि अगर शुरुआत अच्छी होती तो जीत पक्की.

मैच में बारिश
भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका में एशिया कप का तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. बारिश के कारण बैटिंग पर धुंध छा गई और मैच पलट गया. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. भारत ने पाकिस्तान को 267 रनों की चुनौती दी. तभी पाकिस्तान की बल्लेबाजी शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई और मैच रद्द करने का वक्त आ गया. मैच रद्द होने के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया.