Kurukshetra Accident News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुआ बड़ा हादसा, 2 गाड़ियों की भिड़ंत में 5 युवकों की मौत

 

 

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई. हादसे में दो युवक घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. जायलो और स्कॉर्पियो गाड़ी में यह भिड़ंत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल के गांव टिकरी के पास यह हादसा पेश आया. हादसे में जायलो गाड़ी सामने आवारा पशु आने से को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो विपरीत दिशा में जा रही स्कॉर्पियो से जा टकराई. इससे 5 युवकों की मौके पर ही पर मौत हो गई, जबकि स्कॉर्पियो सवार दो गम्भीर रूप से जख्मी हैं.

जायलो कार में बाबा वीरेंद्र सिंह (26), बाबा गुरपेज सिंह (40), बाबा हरविंदर सिंह (38), हरमन सिंह (25), मनदीप सिंह (24) और 18 वर्षीय युवक पिहोवा से अपने डेरे दीप सिंह सलपानी कलां लौट रहे थे. जैसे वे लोग टिकरी के पास पहुंचे तो सामने से अचानक बेसहारा पशु आ गया और फिर गाड़ी दूसरी तरफ जाकर स्कॉर्पियो से भिड़ गई.


जायलो सवारों की हुई मौत

घटना के बाद जायलो गाड़ी खदानों में गिर गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. हादसे में जायलो कार सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 वर्षीय युवक जख्मी है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला तथा सीएचसी पिहोवा भेज दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. इंस्पेक्टर मनीष ने बताया कि पुलिस ने शव को गाड़ी से काटकर निकाला है. कुल पांच लोगों की मौत हुई है. हादसा कैसे हुआ, इसकी पुलिस जांच कर रही है.