दो दिन लापता रही बेटी की तेजधार हथियार से हत्या, लाश को बाइक से बांधकर पूरे गांव में घसीटा

 

Mhara Hariyana News, Chandigarh
इज्जत के लिए एक पिता दरिंदा बन गया। झूठी शान के लिए उसने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी को ऐसी सजा दी जिसे सुनते ही पूरा पंजाब दहल गया। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह दो दिन घर से गायब थी। 
जब वह वापस लौटी तो पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने कुछ पूछे बिना ही उसे काट डाला। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। उसने बेटी के शव को पूरे गांव में घुमाया और फिर उसे रेलवे लाइन पर फेंक दिया। 

दिल दहला देने वाला मामला अमृतसर का है। थाना जंडियाला के अंतर्गत ब्यास रोड पर स्थित टांगरा के गांव मुच्छल में निहंग दलबीर सिंह की 16 साल की बेटी दो दिन से लापता थी। उसे काफी ढूंढा गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। 
इसके बाद गुरुवार दोपहर लड़की अचानक घर लौट आई। बेटी के दो दिन से लापता होने और अचानक घर लौटने से आरोपी दलबीर सिंह भड़क गया। 

मां बोली-बालों से पकड़ बेटी को ले गया था पति
लड़की की मां ने बताया कि बेटी को देख उसका पति आपा खो बैठा। उसने बेटी के बाल पकड़े और उसे घसीटते हुए बाहर ले गया। इसके बाद नहीं पता कि उसने बेटी के साथ क्या किया। उसे तो बाद में Police से पता चला कि उसकी बेटी की हत्या हो गई है। 

Police ने बताया कि आरोपी ने पहले तेजधार हथियार से बेटी को काट डाला और फिर उसके शव को अपने मोटरसाइकिल से बांध कर पूरे गांव में घुमाया। कई लोगों ने उसे देखा तो गांव में हंगामा मच गया। आरोपी सीसीटीवी में भी कैद हो गया। इसके बाद भी आरोपी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने बेटी का शव रेलवे लाइन पर फेंक दिया। दहशत में आए ग्रामीणों ने इसकी सूचना Police को दी। सूचना मिलते ही Police मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। 

GRP थाना प्रभारी बलबीर सिंह घुम्मन ने बताया कि मुच्छल गांव के निहंग दलबीर सिंह ने यह दिल दहला देने वाले हत्याकांड को अंजाम दिया। तरसिक्का थाने में केस दर्ज किया गया है। तरसिक्का थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार आरोपी पिता ने भी आत्मसमर्पण कर दिया है।