Nokia 1100 Mini Nord2: हवा से बात करने वाला Nokia  का तूफानी स्मार्टफोन, 6200mAh बैटरी बैकअप के साथ है 64MP कैमरा, जानें फीचर्स

 

Mhara Hariyana News, New Delhi:

Nokia 1100 Mini Nord2: वर्तमान समय के इस डिजिटल युग में अब बहुत से काम संभव हो चुके हैं। यह इसी प्रकार संभव हुये है क्योकि इस डिजिटल युग में अब की-पैड मोबाइल फोन की बजह स्मार्टफोन आ गये हैं। स्मार्टफोन अब अधिकतर लोगों के हाथों में आ गये हैं। नोकिया कंपनी का तो सभी ने नाम बहुत ही अच्छी तरह से सुना ही होगा। नोकिया एक बड़ी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं जिन्हें नोकिया के पसंद करने वालों ने नोकिया के स्मार्टफोन खूब इस्तेमाल किये हैं।

आज हम नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Mini Nord2 है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में कैमरा भी तगड़ा मिल रहा है साथ में ही बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल मिल रहा है। हवा में बात करने वाला Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा साथ में 6200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Mini Nord2: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स
नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia 1100 डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 Mini Nord2 कैमरे में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

Nokia 1100 Mini Nord2: धांसू मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स
नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।