रोहतास में भीषण Road Accident, Highway पर कंटेनर में जा घुसी Scorpio, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

 

Mhara Hariyana News, Patna
रोहतास में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना शिवसागर थानाक्षेत्र से पखनारी के पास हुई। NH 2 पर बुधवार अहले सुबह कंटेनर में पीछे से Scorpio ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद Highway पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

टक्कर इतनी जोड़दार थी कि Scorpio कंटेनर में जा घुसी
पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर Scorpio में फंसी लोगों की लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, Highway किनारे खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार Scorpio ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोड़दार थी कि Scorpio कंटेनर में जा घुसी। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई। 

बोधगया से कैमूर लौट रहा था परिवार 
मरने वालों की पहचान Tara Kumari (18), Chandni Kumari (15), Arvind Sharma (50), Rajmati Devi (50), Aditya Kumar (8), Riya Kumari (9), and Soni Kumari (35)के रूप में हुई। वहीं घायलों में  रवि नंदन प्रियदर्शी (30), रितु शर्मा (14), सुदेश्वर शर्मा (60), दिव्या कुमारी (25) और उपेंद्र शर्मा (30) शामिल हैं। परिनजों का कहना है कि Scorpio पर 12 लोग महिला पुरुष बच्चे सवार होकर बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडारी गांव लौट रहे थे। 

रोहतास जिला के पखनारी के पास शिवसागर थाना इलाके में Scorpio और कंटेनर की टक्कर हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, हादसे के बाद स्थानीय लोग परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। 

उनका कहना है कि Highway के साइड कई जगह ट्रक चालक गाड़ी खड़ी कर छोड़ देते हैं, अंधेरा होने के कारण कई बार चालक को खड़ा ट्रक दिखाई नहीं देता और वह हादसे का शिकार हो जाते हैं। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए।