आंध्र निवासी जवान ने सिर में गोली मारी; बताया था- मां अस्पताल में सांसें गिन रही थी इसलिए उठाया कदम

 

Mhara Hariyana News, Bihar
बिहार के बेतिया में कार्यरत एसएसबी जवान के खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है। जवान की हादसे में घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी ओर उसकी की मां अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। 

मामला नरकटियागंज स्थित 44वीं बटालियन भिखना ठोरी बीओपी में पद स्थापित एसएसबी जवान ने बुधवार को एसएलआर अपने ही बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि मृत एसएसबी जवान आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिला अंतर्गत पोलिसा रांची गांव का निवासी जगदीश बतनी है। 
घटना की पुष्टि करते हुए एसएसबी के सहायक सेनानायक हरि हरिमेंद्रा कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम आ रही है। टीम के जांच के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम में शव भेजने के लिए एंबुलेंस ठोरी पहुंच गई है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक अपने मां बाप का एकलौता पुत्र है। 

उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में वह अपने घर से आया हुआ था। उसकी मां बीमार है, उसकी स्थिति चिंताजनक है। जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि एसएसबी जवान के आत्महत्या किए जाने के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, घटनास्थल पर एसडीपीओ कुंदन कुमार पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।