आगरा में vande bharat express पर पथराव, टूटी खिड़कियां; दहशत में सीट छोड़कर भागे passanger

 

Mhara Hariyana News, Agra
उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार को एक बार फिर vande bharat express पर पथराव हुआ। इसमें कोच के शीशे टूट गए। पथराव से passanger सहम गए। जानकारी पर RPF पहुंची तब तक शरारती तत्व भाग गए। घटना से यात्रियों में दहशत रही। 

गाड़ी संख्या 20171 vande bharat express Train Kamlapati Station to Nizamuddin चलती है। मनिया और जादू स्टेशन के बीच अज्ञात लोगों ने Train पर पथराव कर दिया। इसमें कोच सी-7 की सीट संख्या 13 और 14 की खिड़की का शीशा टूट गया। अचानक पथराव होने से passanger सहम गए और अफरातफरी मच गई। 

पथराव से passanger सीट छोड़कर दूसरे कोच में जाने लगे। राहत की बात यह रही कि किसी passanger को पथराव में चोट नहीं लगी। इससे पहले भी vande bharat express पर कई बार पथराव की शीशों को तोड़ दिया है। रेलवे वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मनिया स्टेशन के पास अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया था।

18 घंटे देर से आई उत्कल Express
आगरा में rain से Trains के संचालन पर भी असर पड़ा है। कई Trainों का समय गड़बड़ा गया है। इसी के चलते उत्कल Express 18 घंटे से अधिक लेट आई है। गतिमान Express भी देरी से आई। इससे यात्रियों को परेशानी हो रही है।

उत्कल Express का आगरा कैंट स्टेशन पर मंगलवार दोपहर 3:48 बजे आने का समय है। लेकिन ये अगले दिन बुधवार को सुबह 9:53 बजे आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंची। इससे passanger परेशान हो गए, कई ने अपनी टिकट ही निरस्त करा ली। 

ऐसे ही गतिमान Express भी देरी से आई। आगरा कैंट स्टेशन पर 9:50 सुबह आने का समय है, लेकिन ये 10:12 बजे पहुंची। इससे स्टेशन पर यात्रियों को Trains का इंतजार करना पड़ा। रेलवे वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि rain के कारण कुछ Train देरी से चल रही हैं।