Police मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, साथी के साथ बाइक पर था; Police को देख कर की थी Firing

 

Mhara Hariyana News, Bhiwani (Haryana)
भिवानी के गांव देवसर बापोड़ा रोड पर Police के डिटेक्टिव स्टाफ लोहारू और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है। इसका दूसरा साथी भी घायल हुआ है। दोनों को नागरिक अस्पताल में लाया गया है। इन पर कई केस दर्ज हैं।

Police को सूचना मिली थी कि गांव दिनोद का Ajay और Manjeet गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मोटर साइकिल पर जा रहे हैं। Police की टीम ने नाकाबंदी की और दोनों को रुकने के लिए कहा। आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने Police पर Firing कर दी।

इसके बाद बदमाशों और Police की टीम के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में Ajay को गोली लगी और उसका साथी Manjeet घायल हो गया। इस मामले में Police ने बदमाशों से अवैध हथियार भी बरामद किया है। Police टीम द्वारा घायल Ajay और Manjeet को चौधरी बंसीलाल लाल हॉस्पिटल में लाया गया। दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में Police अपनी आगामी कार्रवाई में जुट गई है। दोनों के ऊपर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है।

भिवानी में बीते दो महीनों में एक के बाद एक Police व बदमाशों में 4 बार मुठभेड़ हो चुकी है। SP नरेंद्र बिजारणिया कि सख़्ती के चलते हर बार ख़ाकी बदमाशों पर भारी पड़ती है। ऐसे में देखना होगा कि भिवानी में बदमाश सुधरते हैं या अपना ठिकाना बदलते हैं।