Rahul-Athiya Viral wedding Photos- राहुल-आथिया की शादी की तस्वीरों ने मचाया धमाल, दुल्हन ने लिखा दिल जीतने वाला मैसेज

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी से शादी रचाई और अब इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.
 

Rahul-Athiya Viral wedding Photos- भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर दोनों की शादी हुई. अब इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं.

आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. आथिया ने शादी में पीच कलर का लहंगा पहना है तो राहुल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए हैं.

तस्वीरों ये दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. आथिया ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, "प्यार कैसे करूं... आज, हमारे चाहने वालों के सामने हमने अपने उस घर में शादी रचाई जिसने हमें काफी कुछ दिया. अभिवादन और प्यार के साथ हम इस सफर में एक साथ आपका आशीर्वाद चाहते हैं."

फोटोज में इन दोनों के चहरे पर साथ होने की खुशी अलग ही नजर आ रही है.ये दोनों एक दूसरे के हाथ पकड़ सात फेरे ले रहे हैं. एक फोटो में राहुल आथिया का हाथ चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.


दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचाई. इन दोनों की शादी में दोनों परिवार वालों के खास लोगों ने ही शिरकत की.