‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ‘टप्पू’ ने छोड़ा शो, कहा- मुझे पूछे जाने वाले सवालों पर….

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' 'Tappu' left the show, said- on the questions asked to me….
 

Mhara Hariyana News:
सोनी सब टीवी के मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने इस शो को अलविदा कहा है. शैलेश लोढ़ा के बाद ये इस शो की दूसरी बड़ी एग्जिट है, जिससे फैंस को सबसे बड़ा झटका लगा है. 


अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में राज लिखते हैं कि “सभी को मेरा नमस्कार. अब वक्त आगया है कि मैं मुझे पूछे जाने वाले सभी सवाल और खबरों पर पूर्णविराम लगा दू. नीला फिल्म प्रोडक्शन और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ मेरा एसोसिएशन आधिकारिक रूप से खत्म हो गया है. ये सफर काफी ज्यादा खूबसूरत था. इस दौरान मैंने कई बातें सीखी, अच्छे दोस्त बनाए. मैंने अपने करियर के कुछ बेहतरीन पल इस सेट पर गुजारे हैं.”

यहां देखिए ‘टप्पू’ राज अनादकट का पोस्ट

जानिए क्या है राज का कहना
राज आगे लिखते हैं कि “मैं सभी को थैंक यू कहना चाहूंगा जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम, मेरे दोस्त, मेरा परिवार और आप सभी(फैंस). वो सभी लोग जिन्होंने मेरा इस शो में स्वागत किया, बतौर टप्पू मुझे प्यार दिया, उन सभी का मैं शुक्रगुजार हूं. मैं तारक मेहता की टीम को आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मैं जल्द ही आप सभी का मनोरंजन करने लौट आऊंगा. आपका प्यार और आशीर्वाद इसी तरह से बनाए रखना.”