कौन हैं पिंकी ईरानी? जिसने करवाई थी सुकेश और Jacqueline Fernandez की मुलाकात

Who is Pinky Irani? The one who made Sukesh and Jacqueline Fernandez meet
 

Mhara Hariyana News:

Who is Pinky Irani: सुकेश चंदशेखर के 200 करोड़ रुपए वसूली मामले में हर महीने कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता रहता है. ये मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा की नजर भी इस मामले से जुड़े हर शख्स पर टिकी हुई है. आज बुधवार को इस मामले में एक और बड़ा अपडेट आया है. दरअसल, धोखाधड़ी मामले से जुड़ी अहम अपराधी पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया. ये नाम आपने पहले भी सुना होगा लेकिन, गिरफ्तारी के बाद अब हर कोई पिंकी के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है.


दरअसल, पिंकी वही शख्स हैं जो सुकेश चंद्रशेखर की बेहद खास बताई जाती हैं. इस मामले में भी पिंकी एक अहम कड़ी के रूप में जानी जा रही थीं. इसके पहले भी पिंकी से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कई बार पूछताछ की गई है. नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के साथ पूछताछ के दौरान भी पिंकी ईरानी का नाम कई बार आया था.

पिंकी ने ही करवाई थी जैकलीन-सुकेश की मीटिंग
खबरों की मानें तो पिंकी ईरानी वही हैं जिन्होंने जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश की मुलाकात पिंकी ने ही करवाई थी. इतना ही नहीं, पिंकी के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो सुकेश की मैनेजर थी. सुकेश ने पिंकी ईरानी के जरिए ही जैक्लीन को गिफ्ट और पैसे दिए थे. फिलहाल पिंकी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.