Anupamaa 5 Upcoming Twist: अनुपमा से मालती देवी ने मांगा गुरु दक्षिणा में छोटी अनु जानिए क्या महाट्विस्ट

 

Anupamaa 5 Upcoming Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा के गुरुवार के एपिसोड में कपाड़िया के परिवार को लंबे समय के बाद एक साथ मस्ती करते देखा गया। लेकिन अनुपमा की जिंदगी में कई मुश्किलों के बाद ये खुशी कितने समय तक रहेगी, इस पर कई सवालिया निशान हैं। क्योंकि अब गुरु मां मालती देवी ही अनुपमा की दुश्मन बन गई हैं। वह अनुपमा से उसकी बर्बादी का बदला लेने के लिए तैयार है। मालती देवी से यह दुश्मनी अब शाह परिवार के साथ-साथ कपाड़िया परिवार पर भी भारी पड़ने वाली है। आइए जानते हैं कि डिस्प्ले में क्या-क्या बदलाव आने वाले हैं।

मालती देवी अनुपमा से नन्हीं अनु को गोद लेंगी
गुरु मां मालती देवी ने अनुपमा से युद्ध का ऐलान कर दिया है अगर गुरु मां से माफी मांगेगा तो उसे अपनी बेटी को भी खोना पड़ सकता है। क्योंकि ट्रेंड एपिसोड में दिखाया गया है कि छोटी अनु की फोटो देखकर मालती देवी कहती हैं कि जिस वजह से अनुपमा ने उन्हें बर्बाद किया है, वह भी उससे वही समझ सकती हैं। तो हो सकता है कि मालती देवी को अब गुरु दक्षिणा के रूप में नन्हीं अनु की जरूरत हो। लेकिन उसके बाद अनुपमा अपनी बेटी को जन्म देगी या नहीं ये कहना काफी मुश्किल है।

अंकुश अपने नाजायज बच्चे के संबंध में निर्णय लेगा।
अनुपमा अपनी अगली बेटी के लिए अपना पूरा करियर दांव पर लगाने के बाद वापस आ गई हैं। उनके जीजा अंकुश इसके इस्तेमाल से काफी प्रेरित हैं। बीते दिनों शो में अंकुश के नाजायज बेटे का मुद्दा सामने आया था।  अब जाहिर तौर पर अंकुश अपने बेटे को लेकर बड़ा फैसला लेने की तैयारी में हैं। क्योंकि अनुपमा को देखकर वह सोच रहा है कि जब अनुपमा अपनी बेटी के लिए इतना कुछ कर रही है तो वह अपने सगे बेटे के साथ अन्याय कैसे कर सकता है। बंद होगी समर की डांस एकेडमी मालती देवी के गुस्से का शिकार सिर्फ कपाड़िया हाउस ही नहीं शाह हाउस के लोग भी होंगे। आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि समर की डांस एकेडमी में ताला डल गया है। क्योंकि मालती देवी ने उसका लाइलेंस रद्द करा दिया है।  

डिंपी मालती देवी के साथ जुड़ेंगी
मीडिया में अनुपमा के बारे में बयान देने के लिए डिंपी को पहले ही पूरे परिवार द्वारा डांटा जा चुका है। लेकिन वह अब अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं। इस बार वह तुरंत पास होने और मालती देवी से हाथ मिलाकर अनुपमा से मुकाबला करने के लिए तैयार हो सकती है।

डिंपी और समर भी अलग हो सकते हैं
जब समर अहमदाबाद वापस आता है तो उसे पता चलता है कि डिंपी ने मीडिया में अनुपमा के खिलाफ बात की है ऐसे में अब जाहिर तौर पर समर भी डिंपी से दूर हो सकते हैं। संभावना है कि समर को छोड़कर डिंपी अपने करियर में उड़ान भरने के लिए मालती देवी का हाथ थाम लेंगी।हालांकि, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि मेकर्स कब तक इसमें कोई बदलाव करेंगे, लेकिन आने वाले हफ्तों में ‘अनुपमा’ के चाहने वालों को काफी फुर्सत मिलने वाली है।