रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी करीना, अगले महीने करेंगी शूटिंग

 

Mhara Hariyana News, Mumbai : Director Rohit Shetty की Ajay Devgan स्टारर Film ‘सिंघम’ के साथ Police फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी। जिसके बाद Rohit ने ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ सिनेमा को दो और Policeकर्मी दिए। Director अब ‘सिंघम अगेन’ के साथ फ्रेंचाइजी को और भी बड़ा बना रहे हैं। 

इस Film में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। वहीं, Film में एक पुराने किरदार की वापसी की खबर सामने आ रही है। Karena Kapoor खान, जो ‘सिंघम रिटनर्स’ में नजर आई थीं। वह अब ‘सिंघम अगेन’ से वापसी करने जा रही हैं।  

‘सिंघम अगेन’ से करीना करेंगी वापसी
हाल ही में Ajay Devgan, रणवीर सिंह और Rohit Shetty ने ‘सिंघम अगेन’ का मुहूर्त किया है। तीनों ने Social Media पर इसे लेकर पोस्ट साझा किया था। अक्षय कुमार ने भी Police फ्रेंचाइजी में अपनी वापसी की पुष्टि की। वहीं, अब Karena Kapoor की वापसी को लेकर भी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अगले महीने वह Film में अपनी शूटिंग शुरू करेंगी। 

करीना अगले महीने शुरू करेंगी शूटिंग
Film से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, ‘सिंघम अगेन’ और भी बड़ी Film होती जा रही है। Film में Karena Kapoor की वापसी हो रही है। ‘सिंघम रिटनर्स’ के बाद वह ‘सिंघम अगेन’ से वापसी करने जा रही हैं और जल्द ही वह शूटिंग शुरू करेंगी। 
अगले महीने अक्तूबर के पहले सप्ताह से वह हैदराबाद में अपने किरदार की शूटिंग शुरू करेंगी। 12 अक्तूबर तक उनकी शूटिंग चलेगी। Film में Ajay Devgan के साथ करीना की वापसी देखना बहुत ही दिलचस्प है।’ 

मल्टीस्टारर Film होगी ‘सिंघम अगेन’
इसके साथ ही बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार भी अगले महीने ही Film के लिए अपनी शूटिंग करेंगे। अजय, रणवीर, करीना और अक्षय के साथ Film में पहले से ही एक बड़ी स्टार कास्ट है। वहीं, पिछले साल Rohit ने इस बात की घोषणा की थी कि दीपिका पादुकोण पहली Woman Policeकर्मी होंगी, तो संभव है उनकी एंट्री भी इसी Film से हो। 
इसके अलावा Tiger श्रॉफ के भी Police बनने की खबर सामने आ रही है। Film में विलेन के रोल के लिए अर्जुन कपूर से बातचीत किए जाने की भी खबरें हैं। ‘सिंघम अगेन’ अगले वर्ष 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी।