18 माह की मासूम से नाबालिग चचेरे भाई ने की दरिंदगी
 

 

Mhara Hariyana News, Muzaffarpur
मुजफ्फरपुर क्षेत्र में चचेरे भाई द्वारा अपनी 18 माह की मासूम बहन के साथ दरिंदगी करने का समाचार है। चचेरा भाई उसे उठाकर अपने कमरे में ले गया फिर, उसके साथ दुष्कर्म किया। 
बच्ची की जब हालत बिगड़ गई तो वह उसे छोड़कर मौके से भाग गया। मामला जिलें के कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

वहीं, आरोपी किशोर गांव से फरार हो गया है। बच्ची के पिता ने बताया की बेटी खेल रही थी इसी दौरान उसका भतीजा आया और उसे गोद में लेकर अपने कमरे में ले गया। वहां टीवी चल रहा था। 
बच्ची टीवी देखने लगी इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद वे लोग बच्ची खोजने लगे।

खून से लथपथ मिली बच्ची
वह बच्ची को तलाशते हुए आरोपी के कमरे में पहुंचे जहां बच्ची खून से लथपथ हालत में थी। उसके दोनों पैरो के तरफ से खून निकल रहा था जबकि, ​आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया। 
बच्ची को लेकर शहर के जुरन छपरा स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जहां बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

नाबालिग है आरोपी
उन्होंने कहा कि आरोपी की उम्र करीब 14 वर्ष है वह घर के बगल में रहता है। बच्ची का चचेरा भाई लगता है। मामले को लेकर उन्होंने कुढ़नी थाना में शिकायत दर्ज कराई हैं। 
इधर, कुढ़नी थाना के दारोगा आदिति कुमारी ने बताया कि बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में उसके परिजनों ने शिकायत की है। 
परिजन के बयान के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। यह निहायत ही शर्मनाक घटना है, इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। 
ऐसा लगता है कि बेटियां अपनों के बीच में ही सुरक्षित नहीं रही हैं। आरोपी की धरपकड़ के लिए लगातार छापामारी की जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।