अंबाला में 80 हजार की धोखाधड़ी: HOLIDAYS पैकेज देने का किया था वादा

साढ़े 3 साल इंतजार करने के बाद जब HOLIDAYS पैकेज नहीं मिला तो पीड़ित ने SP जशनदीप सिंह रंधावा को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की है।
 

Mhara Hariyana News

हरियाणा के अंबाला में HOLIDAYS पैकेज देने के नाम पर कंपनी द्वारा 80 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। साढ़े 3 साल इंतजार करने के बाद जब HOLIDAYS पैकेज नहीं मिला तो पीड़ित ने SP जशनदीप सिंह रंधावा को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की है।

जग्गी सिटी सेंटर में हुई थी डील

महेश नगर निवासी अजय उप्पल ने बताया कि मार्च 2019 में नोएडा की कंपनी DISHOY HOLIDAY INN के साथ उसकी जग्गी सिटी सेंटर अंबाला सिटी में डील हुई थी। कंपनी ने उसे HOLIDAYS पैकेज देने का वादा किया था। कपंनी ने इसकी एवज में 80 हजार रुपए भी हड़प लिए, लेकिन अभी तक न तो उसे HOLIDAYS पैकेज नहीं दिया और न पेमेंट वापस दी।

कंपनी नहीं उठा रही फोन

उप्पल ने बताया कि जब उसने अपने रुपए वापस मांगे तो गुमराह करने लगे। अब वह बार-बार फोन कर रहा है, लेकिन कंपनी फोन नहीं उठा रही। उन्होंने बाद में पता चला कि कंपनी फ्रॉड है। आरोप लगाए कि कंपनी ने HOLIDAYS पैकेज देने के नाम पर उसके 80 हजार रुपए की धोखाधड़ी कर दी। बलदेव नगर थाना पुलिस ने अजय उप्पल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।