महिला की निर्मम हत्या: घर के अंदर पड़ा मिला लहूलुहान शव

 

Mhara Hariyana News, Pilibhit 
Pilibhit में जमीन विवाद और पानी निकास को लेकर घर में सो रही महिला की नल के हत्थे से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार को उसका शव घर के अंदर पड़ा मिला। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तीर्थ नगर निवासी 45 वर्षीय Jamuna Devi का पति Kesri Lal से विवाद चल रहा था। वह अपने पिता प्रेमराज के साथ पिछले 20 वर्षों से रह रही थी। जमीन और पानी के निकास को लेकर पड़ोस के तुलाराम, अजय, विवेक और सुनील से काफी समय से विवाद चला आ रहा था। 

रात में दोनों पक्षों में हुआ था झगड़ा 
बुधवार की रात दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। बृहस्पतिवार सुबह जब उसके पिता प्रेमराज जागे तो उन्होंने अपनी पुत्री को बिस्तर पर नहीं पाया। पुत्री का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। पास में ही खून से सना नल का हत्था भी पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला के पिता कम सुन पाते हैं। 

आशंका जताई जा रही है कि कम सुनने की वजह से उन्हें घटना के दौरान आवाज सुनाई नहीं दी होगी। इसके अलावा घटनास्थल से दो चाकू बरामद हुए हैं। मौके पर एसपी अनिल कुमार यादव, सीओ सिटी अंशु जैन, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नरेश त्यागी मौके पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट को बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पड़ोस में रहने वाले आरोपी फरार हैं।