बुकिंग कर ले गए कैब चालक की ला स्टूडेंट व उसके साथी ने चाकू से गोदकर की हत्या

 

Mhara Hariyana News, Lucknow

लखनऊ में लॉ स्टूडेंट ने साथी के साथ मिलकर कैब लूटकर चालक की हत्या कर दी। उसके बाद शव को किसान पथ की झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने लापता चालक की तलाश में मिले सबूतों के आधार पर दोनों आरोपियों को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर थाने में दर्ज कराई थी एफआईआर
डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि बुधवार को कैब चालक शिवशंकर के भाई ने उसके गुम होने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसकी तलाश में थाना पुलिस के साथ सर्विलांस समेत कई टीमें गठित की। जिसके बाद पुलिस ने लॉ छात्र सूरज राजपूर और उसके पूड़ी विक्रेता साथी मोनू को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया।

छात्र सूरज राजपूर व मोनू की निशानदेही पर शिवशंकर का शव भी बरामद कर लिया गया। बताया जाता है कि इन लोगों ने संजयगांधी पुरम निवासी कैब चालक शिवशंकर से मंगलवार को गाड़ी बुक की थी। 
शिवशंकर अपने घरवालों से बुकिंग पर जाने की बात कहकर निकले थे। देर शाम तक घर न पहुंचने पर उनके भाई शुभम ने इसकी सूचना थाने पर दी।

देर रात बंद हो गया मोबाइल

शुभम ने बताया कि उसने भाई को फोन मिलाया तो घंटी जा रही थी मगर रिसीव नहीं कर रहा था। इसके बाद वह लगातार उससे संपर्क के लिए मोबाइल पर काल करते रहे लेकिन देर रात उनका मोबाइल ही स्विच ऑफ हो गया। 
शुभम की तहरीर पर आठ मार्च को शिवशंकर की गुमशदगी दर्ज की गई। शिवशंकर के मोबाइल की काल डिटेल्स में एक संदिग्ध नंबर मिला। उसके आधार पर पड़ताल शुरू हुई तो पुलिस ने सूरज राजपूत और मोनू चौहान को उठाया गया था। जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों को कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद हत्या में प्रयुक्त चाकू की बरामदी के लिए पुलिस रिमांड हासिल करेगी।