दो कारों की टक्कर में दंपती व बेटे की मौत, दो घायल
 

 

Mhara Hariyana News,Pratapgarh
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाईवे पर दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दंपती और बेटे की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी अनुसार, लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर मानिकपुर थाना इलाके के रहमत अली का पुरवा गांव के पास बुधवार की सुबह दो कारों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। 

कार सवार प्रयागराज के जार्जटाउन के रहने वाले राहुल श्रीवास्तव (35) उनकी पत्नी प्राची श्रीवास्तव (30) बेटे अर्शदीप (10) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन साल की बेटी आवया और दूसरी कार सवार प्रयागराज जार्जटाउन के राजेश श्रीवास्तव घायल हो गए। 

सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाड़ी ने युवक को कुचला:मौके पर ही मौत
Mhara Hariyana News,Hisar

हिसार में नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। राहगीरों ने युवक के पर्स से एड्रेस लेकर परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया। लुदास का रहने वाला रवि ड्राइवरी करता था उसकी 1 साल की बच्ची है। मृतक तीन भाई हैं।

पीरावांली में किसी काम के लिए गया था
मृतक रवि के परिचतों ने बताया कि वह मंगलवार शाम को गांव लुदास से पीरावांली में किसी काम के लिए गया। इसी दौरान नेशनल हाईवे पर शाहपुर चौक के पास बन रही एक फैक्ट्री के पास पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। घटना बीती शाम करीब 7 बजे के आसपास की है।