आश्रम में जा रही श्रद्धालु से रास्ते में सामूहिक Rape, अश्लील Video बना ब्लैकमेल किया

 

Mhara Hariyana News, Rohtak (Hariyana)
रोहतक जिले के एक बहुचर्चित आश्रम में आ रही महिला श्रद्धालु के साथ दो युवकों द्वारा रास्ते में न केवल सामूहिक Rape किया गया, बल्कि अश्लील Video बनाकर ब्लैकमेल भी किया। पीड़िता ने सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक Rape व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है।

सदर थाने में दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह पानीपत जिले की रहने वाली है। 23 अप्रैल को अपने पति के साथ सोनीपत जिले के एक गांव में स्थित आश्रम में आई थी। शाम करीब साढ़े 6 बजे उसका पति घर वापस चला गया। वह आश्रम में ही रह गई।

उसे दूसरे आश्रम में सेवा करने जाना था। उसकी ससुराल के दो युवक कार लेकर आए, बोले वे भी दूसरे आश्रम में जा रहे हैं। वह भी कार में बैठ गई। जब वे लाखनमाजरा के पास पहुंचे तो दोनों युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ गलत काम किया। न केवल उसकी फोटो खींच ली, बल्कि ब्लैकमेल करने लगे। इसके बाद उसे आश्रम के बाहर छोड़कर फरार हो गए। धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

पीड़ित महिला शनिवार को थाने में पहुंची और शिकायत दी कि वह आश्रम में आ रही थी। दो युवकों ने झांसा देकर उसे पहले कार में बैठा लिया और फिर सामूहिक Rape किया। अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। Police ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। -एसआई हरपाल सिंह, प्रभारी थाना सदर