पति से पीछा छुड़ाने के लिए Maa ने अपनी ही दो Childs को मार डाला, police हिरासत में किया खुलासा

 

Mhara Hariyana News, Narwana, Jind (Haryana)
जींद में दनौदा खुर्द निवासी महिला नहीं चाहती थी कि शराबी पति की छाया उसकी बेटियों पर पड़े। पति से पीछा छुड़ाने के लिए उसने अपनी नौ माह की दो मासूम जुड़वां Childs को मौत के घाट उतार दिया। police ने मंगलवार सुबह महिला को Arrest कर पूछताछ की तो उसने खुद ही वारदात का खुलासा कर दिया। 
इस बीच. duty magistrate सुरेंद्र भारद्वाज की देखरेख में police टीम ने दोनों Childs के शवों को श्मशान घाट से निकाला और Postmartam के लिए मेडिकल कॉलेज खानपुर भिजवा दिया।

गांव दनौदा खुर्द निवासी जगदीप ने सोमवार देर शाम सदर थाना नरवाना police को दी शिकायत में बताया उसकी शादी दो फरवरी 2022 को Sonipat जिले के गांव जागसी निवासी Sheetal के साथ हुई थी। 15 नवंबर 2022 को Sheetal ने दो जुड़वा Childs को जन्म दिया। इनके नाम जानकी व जाह्नवी रखे गए। 12 जुलाई 2023 को दोनों बेटियों की अचानक मौत हो गई।

जगदीप ने कहा कि 12 जुलाई को वह मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। जब वह दोपहर को वापस आया तो उसे पता चला कि उसकी बेटियों की मौत हो गई। प्राकृतिक मौत समझकर उन्होंने अपनी बेटियों के शवों को दफना दिया।
 
इसी बीच, उसकी भाभी भतेरी ने जानकारी दी कि दोनों Childs को उसकी पत्नी Sheetal ने तकिए से मुंह दबाकर मारा है। सोमवार को जब Sheetal से दोनों Childs की मौत के बारे में पूछा गया तो उसने दोनों की हत्या करने की बात स्वीकार की।

सोमवार शाम को उसने police को इसकी शिकायत दी। नरवाना police ने Sheetal के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मंगलवार सुबह उसे Arrest कर लिया।

आरोपी Sheetal ने police को बताया कि उसका पति शराब पीकर उससे झगड़ा करता था। इसलिए उसने पति से पीछा छुड़वाने के लिए अपनी दोनों Childs की हत्या कर दी। उसने सोचा था कि इसके बाद वह अपने पति से तलाक ले लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
 
मंगलवार सुबह Sheetal को Arrest कर उससे पूछताछ की गई। उसने स्वीकार किया कि वह उसने अपनी दोनों Childs की हत्या कर दी है। उसे आत्मग्लानि हुई तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। police ने मंगलवार सुबह दोनों Childs के शव को श्मशान घाट से निकालकर मेडिकल कॉलेज Postmartam के लिए भिजवाया है। - आत्माराम, सदर थाना नरवाना प्रभारी।