गाड़ी लूटकर फरार हुए 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Mhara Hariyana News

सिरसा। सीलिंग प्लान के दौरान शहर डबवाली थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। नाकाबंदी के दौरान शहर थाना डबवाली पुलिस ने बीती 10 मार्च को  डबवाली क्षेत्र से स्विफ्ट कार छीनने के मामले में घटना के चारों आरोपियों को काबू कर लूटी गई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी बरामद कर ली है। डबवाली के डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि बीती 10 मार्च को हुई इस घटना को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने उनके नेतृत्व में शहर डबवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक राजाराम तथा देसू जोधा पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विकास के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था।

डीएसपी डबवाली ने बताया कि इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की टीमें लगातार महत्वपूर्ण सुराग जुटाने में लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि आज जिला में सीलिंग प्लान के तहत नाकाबंदी के दौरान देसू जोधा चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक विकास के नेतृत्व में देसू जोधा क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और पुलिस ने इसी दौरान घटना के चारों आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मनजीत पुत्र अमरीक सिंह, रवि कुमार पुत्र बिल्लू राम, मंगा सिंह पुत्र रेशम सिंह निवासीयान कालावाली तथा प्रवीण कुमार उर्फ गोलू पुत्र मांगेराम निवासी कानेवाला थाना सरदूलगढ़, पंजाब के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों को लूटी गई गाड़ी के साथ गांव देसू जोधा से सेखू रोड क्षेत्र से पुलिस ने काबू किया गया है।

डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने धोखा देने की नियत से गाड़ी पर  फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी। उन्होंने ने बताया कि गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट  लगाने का अपराध करने की वजह से पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अभियोग में अन्य आपराधिक धाराएं भी जोड़ी गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही और पूछताछ के दौरान लूटपाट तथा छीना झपटी  की अन्य वारदातों तथा उनके अन्य साथियों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि आरोपियों ने उक्त गाड़ी बठिंडा से सिरसा के लिए किराए पर ली थी और शहर डबवाली क्षेत्र में आते ही गाड़ी छीन कर मौके से फरार हो गए। इस संबंध में गाड़ी चालक जगतार सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी परशुराम नगर बठिंडा, पंजाब के बयान पर शहर डबवाली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।