लुधियाना में रिटायर्ड ASI, उसकी पत्नी व बेटे का बेरहमी से मर्डर, घर में खून से लथपथ पड़ी थीं लाशें

 

Mhara Hariyana News, Ludhiana (Punjab)
लुधियाना के गांव नूरपुर बेट में रविवार को पंजाब Police के रिटायर्ड ASI, उसकी पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना का पता उस समय चला जब रिश्तेदार के फोन को ASI ने नहीं उठाया तो वह शाम को घर पहुंचा। 
घर का ताला तोड़ा गया तो भीतर तीनों की लाश पड़ी थी। घटना की जानकारी मिलते ही Police कमिश्ननर मंदीप सिंह सिद्धी और अन्य Police अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

तीन वर्ष पूर्व रिटायर हुआ था Kuldeep सिंह
Kuldeep सिंह पंजाब Police में ASI की नौकरी से 2019 में रिटायर्ड हुआ था। इसके बाद वह हंबड़ा स्थित गांव नूरपूर बेट में पत्नी और बेटे के साथ रहता था। 
रविवार को उसके रिश्तेदार कुलजीत सिंह की बेटी ने Kuldeep के घर फोन किया, मगर किसी ने नहीं उठाया। उसने अपने पिता को इसकी जानकारी दी और कहा कि वह Kuldeep के घर जाए। 

गेट तोड़कर अंदर गए तो सभी के होश उड़े
शाम को कुलजीत उसके घर पहुंचा तो मेन गेट खुला था लेकिन अंदर का गेट बंद था। इसके बाद उसने गांव के सरपंच को मौके पर बुला लिया। इसके बाद गेट तोड़ दिया गया। 
जब वे घर के भीतर गए तो सभी के होश उड़ गए। बरामदे में Kuldeep सिंह की खून से लथपथ लाश पड़ी थी जबकि कमरे में बेड पर पत्नी परमजीत कौर और बेटे गुरविंदर सिंह उर्फ पाली का शव पड़ा था। अलमारियों के दरवाजे खुले थे और पैसे नीचे गिरे थे।

कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू भी मौके पर पहुंचे
सूचना मिलते ही Police कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू के साथ-साथ Police के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। सारी जांच टीमें देर रात वहां पहुंच गई। Police ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। Police का मानना है कि हत्या में तेजधार हथियारों को इस्तेमाल हुआ है लेकिन लूट की संभावना कम नजर आ रही है। 

ASI का रिवाल्वर भी गायब है। Police का कहना है कि कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि हत्या शनिवार देर रात की हो सकती है।