छह साल के मासूम की बुलेट सवारों ने की गोली मारकर हत्या, बहन घायल

 

Mhara Hariyana News, Mansa
मानसा के पास गांव कोटली कलां में वीरवार देर रात दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां बुलेट मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने छह साल के मासूम बच्चे हर उदयवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। युवकों द्वारा की गई फायरिंग में उसकी बहन भी घायल हो गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रात दस बजे की फायरिंग
मानसा के डीएसपी संजीव गोयल ने बताया कि वीरवार रात करीब 10 बजे कोटली कलां निवासी जसप्रीत सिंह अपने बेटे हर उदयवीर सिंह (6) और बेटी नवसीरत कौर के साथ अपने घर जा रहे थे। अचानक बुलेट मोटरसाइकिल पर दो लोग आए और उन पर एकाएक फायरिंग कर दी। 
घटना से अनजान सभी कुछ समझ पाते फायरिंग से हर उदयवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे मानसा के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस फायरिंग में नवसीरत भी गोली लगने से घायल हुई, हालांकि उसकी हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। 

निशाना जसप्रीत नहीं था
पुलिस के मुताबिक गोलियां भले ही जसप्रीत सिंह को मारी गई हों, लेकिन आरोपियों का निशाना वह नहीं था। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी है और सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी है ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ा जा सके।

 

तो निशाने पर कौन था

पुलिस के अनुसार बदमाशों का निशाना जसप्रीत सिंह नहीं था तो दूसरा कौन उनके निशाने पर था। हालांकि मासूम की गोली मारकर हत्या करने की वारदात से गांव में तनाव का माहौल है।

पुलिस भी हर एंगल से मामले को सुलझाने में जुटी है। पुलिस जांच कर रही है कि यह किसी गैंगवार से जुड़ा मामला तो नहीं हो सकता। गांव के लोगों की भी जुबान पर इसी घटनाक्रम की चर्चा रही है। लोग कह रहे हैं कि मासूम ने किसी का क्या बिगड़ा था जो ऐसा कांड कर दिया।