प्रेमी से मरवाया सुहाग: बीवी ने रची साजिश, बेहोश होने पर जिंदा रेल पटरी पर लिटाया; बोली- नहीं रखता था खुश

 

Mhara Hariyana News, Bareilly : बरेली के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी। महिला के एक युवक से अवैध संबंध थे। पति इसका विरोध करता था। इस पर पत्नी ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। 
महिला के कहने पर Lover ने उसके पति को बुलाया और शराब पिलाकर बेहोश किया। इसके बाद उसे Rail पटरी पर डाल दिया। Train से कटकर उसकी मौत हो गई। Police ने महिला, उसके Lover और एक अन्य युवक को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को खुलासा कर दिया।  

फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के गांव Shivpuri निवासी Ramvir का शव शुक्रवार को महेशपुर Railवे क्रॉसिंग के पास पड़ा मिला था। कुछ दूरी पर ही उसकी Bike खड़ी मिली थी। वहां शराब के खाली पौव्वे और गिलास मिले थे। प्रथमदृष्टया Police हादसे की बात कह रही थी। 

भाई Ashok ने Police को तहरीर देकर बताया कि बुधवार को उनके भाई के Mobile फोन पर कॉल आई थी। इसके बाद वह Bike पर बैठकर घर से चला गया। उसका पता नहीं चला तो गुमशुदगी दर्ज कराई गई। शव मिलने के बाद उन्होंने हत्या का आरोप लगाया। 

Police ने गहनता से जांच की तो मृतक की पत्नी Aarti verma के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। पत्नी के निकसुआ निवासी मानवेंद्र से अवैध संबंध थे। Ramvir इसका विरोध करता था। Police ने रिपोर्ट दर्ज कर Police ने आरती और उसके Lover को हिरासत में लिया। 

कड़ाई से पूछताछ में दोनों टूट गए। उन्होंने Ramvir की हत्या की बात कबूल की। आरोपी पत्नी आरती ने बताया कि Ramvir उसे परेशान करता था। वह उससे खुश नहीं थी इसलिए उसने अपने Lover मानवेंद्र से उसकी हत्या करवा दी। 

एक पौव्वे के लिए दोस्त बना अपराधी 
Police के मुताबिक मानवेंद्र ने अपने दोस्त सौरभ को शराब के पौव्वे का लालच देकर बुलाया। इसके बाद साजिश के तहत फोन कॉल कर Ramvir को बुलाया। तीनों ने टिसुआ में शराब पी। इसके बाद गल्थुआ फाटक के पास Ramvir फिर शराब पिलाई, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ने बेहोश Ramvir को Rail पटरी पर डाल दिया, जिससे Train से कटकर उसकी मौत हो गई। 

Ramvir की मौत होने तक दोनों वहीं मौजूद रहे। उधर, Ramvir की पत्नी Lover को लगातार फोन कॉल कर यह पूछती रही कि उसे मारा या नहीं। Ramvir की मौत के बाद मानवेंद्र ने आरती से कहा कि काम हो गया है। इसके बाद दोनों वहां से चले गए। आरती ने अपना Mobile फोन स्विच ऑफ कर लिया। Police ने रविवार को हत्याकांड में खुलासा कर तीनों आरोपी Aarti verma, उसके Lover मानवेंद्र और सौरभ को जेल भेज दिया है।