फतेहाबाद डीएसपी को कुचलने वाली कार राजस्थान नंबर की निकली, लावारिस हालत में मिली कार

 

Mhara Hariyana News, Fatehabad

फतेहाबाद के डीएसपी चंद्रपाल को टक्कर मारकर भागी वेगनॉर कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया। यह कार साबरवास क्षेत्र से बरामद हुई।

पुलिस ने कार जब्त कर ली जिसका नंबर RJ18-CE1747 है। पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर की डिटेल निकलवाकर आरोपी को पकड़ने की तैयारी में है।

वहीं डीएसपी चंद्रपाल का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम उपरांत पैतृक गांव झलनिया में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कार का फ्रंट शीशा भी टूटा
पुलिस ने जब कार बरामद की तो उसका अगला हिस्सा टूटा हुआ था, कार का फ्रंट शीशा भी टूट चुका है। ऐसे में स्पष्ट है कि कार काफी तेज गति से चलाई जा रही थी। जिसने साइकिल पर जा रहे डीएसपी चंद्रपाल को जोर की टक्कर मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस लाइन से साइकिल पर जा रहे थे
डीएसपी चंद्रपाल शनिवार शाम फतेहाबाद पुलिस लाइन से साइकिल पर हिसार की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे अग्रोहा ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही वैगनॉर कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। फतेहाबाद से एसपी आस्था मोदी सहित सभी डीएसपी व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाद में पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार की तलाश शुरू कर दी थी।

अक्सर साइकिल पर ही हिसार में घर जाते थे चंद्रपाल
डीएसपी चंद्रपाल फिलहाल रतिया क्षेत्र का प्रभार देख रहे थे। वह गांव झलनिया के रहने वाले थे। फतेहाबाद पुलिस लाइन के अलावा हिसार में भी उनका निवास था। 
अक्सर वे अपने हिसार निवास के लिए साइकिल पर ही निकल जाया करते थे। कल शाम को भी वह साइकिल पर हिसार जा रहे थे की हादसा हो गया। 

हिसार के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के पास शाम को एक सड़क हादसे में फतेहाबाद में तैनात डीएसपी चंद्रपाल का निधन हो गया। उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। वे रोजाना की भांति साइकिलिंग कर रहे थे। टक्कर के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।