ऑटो में सो रहे चालक की सिर में गोली मारकर हत्या

 

Mhara Hariyana News, Samstipur

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव में शनिवार रात बदमाशों ने एक दिव्यांग आटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान पटपारा उत्तर वार्ड तीन निवासी मनीष कुमार शर्मा के रूप में की गई है। 


बताया गया है कि मनीष ऑटो चला कर अपना जीवन यापन करता था। उधर घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा है।

बताया जाता है कि मनीष अपने ऑटो पर ही सोया करता था रात करीब 2:00 बजे एक बदमाश पहुंचा और आटो में सो रहे मनीष के सिर में नजदीक से एक गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
 गोली की आवाज पर जब परिजन घर के बाहर निकले तब तक बदमाश से फरार हो गए। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्होंने एक युवक को हाथ में पिस्तौल लेकर भागते हुए देखा। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

क्या बना घटना का कारण
मृतक मनीष के पिता मणिकांत और भाई सोनू का कहना है कि छह दिन पूर्व गांव का एक युवक शिवम खगड़िया में शराब के साथ पकड़ा गया था। परिजनों को शक था कि पुलिस के लिए मुखबिरी का काम मनीष ने किया है। 
शिवम अभी जेल में है मृतक के पिता और भाई ने आरोप लगाया है कि शिवम के भाई मणिकांत ने इस घटना को अंजाम दिया है। मणिकांत को लोगों ने हाथ में पिस्तौल लेकर भागते हुए देखा है।

परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं
विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजनों का बयान लिया जा रहा है परिजनों ने शराब को लेकर मुखबिरी करने के कारण हत्या की बात बताई है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।