बाइक व कार की टक्कर में तीन युवकों की मौत, दो छात्र थे तो तीसरा विदेश जाने की तैयारी कर रहा था

 

Mhara Hariyana News, Kaithal

हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों कैथल के गांव शेरू खेड़ी के रहने वाले थे। एक 11वीं कक्षा, एक एमएससी का छात्र था जबकि तीसरा युवक विदेश जाने की तैयारी कर रहा था।

हेयर कटिंग करवाने जा रहे थे कलायत
बताया जाता है कि उनके परिवार में रविवार को लड़की की शादी थी। हादसे से तीन घरों के चिराग बुझने के साथ ही विवाह की की खुशियां भी मातम में बदल गईं।

हादसे के बाद रविवार को सादे कार्यक्रम व रिवाजों से कन्या का विवाह हुआ। परिजनों अनुसार सड़क हादसे में शेरू खेड़ी निवासी 21 वर्षीय आशीष 20 वर्षीय अंकुश और 19 वर्षीय हिमांशु की मौत हो गई। तीनों युवक अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर कलायत में हेयर कटिंग करवाने के लिए जा रहे थे।

परिजनों का कहना है कि इस हादसे की देररात शनिवार को सूचना मिली। इसके बाद वे सरकारी अस्पताल कैथल में गया। वहां पर उसको जानकारी मिली कि हिसार नेशनल हाईवे पर तितरम मोड़ से निकलकर उनका भतीजा और दोस्त बाइक पर सवार होकर कलायत की तरफ जा रहे थे। उनके पीछे तितरम मोड़ की तरफ से एक कार चालक अपनी कार को रफ्तार और लापरवाही से लेकर आया और बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

इसके बाद कार चालक फरार हो गया। आसपास के राहगीर घायलों को एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल कैथल लेकर आए। जहां से आशीष को प्राथमिक उपचार देकर कल्पना चावला अस्पताल करनाल में रेफर कर दिया।

इसके बाद डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए अंकुश और हिमांशु को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया था। आशीष ने कल्पना चावला में, अंकुश और हिमांशु ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया।

तितरम थाना के एसएचओ हितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ खेड़ी शेरू निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर 304 ए के तहत केस दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने तीनों मृतकों का संस्कार कर दिया।