आपस में टकराए ट्राले, 2 लोग जिंदा जले
 

 

Mhara Hariyana News, Dhar (Madhyapradesh)

धार में शनिवार सुबह सड़क​ हादसे में दो लोग जिंदा जल गए, दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गणपति घाट फोरलेन पर एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर डिवाइडर से दूसरी तरफ आ गया। 
दूसरी लेन से आ रहे दो ट्रकों से टकरा गया जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई। आसपास के लोगों ने फंसे लोगों का रेस्क्यू किया। धामनोद पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

ढलान पर अनियंत्रित हुआ ट्राला
धामनोद थाना प्रभारी राजुकमार यादव के अनुसार ट्रॉला घाट से नीचे उतर रहा था। वहां ढलान अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करके दूसरी लेन में चला गया। 
इस दौरान दूसरी लेन पर जा रहे दो ट्रक भी ट्रॉले से टकरा गए। जिस ट्रॉले आरजे-42 जीए-1903 से हादसा हुआ, उसमें 3 लोग सवार थे, उसका ड्राइवर और परिचालक बुरी तरह जल गए। 
आग बुझाने के बाद दोनों को ट्रक से बाहर निकाला गया। दोनों के शव को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस शवों की पहचान को लेकर प्रयास कर रही है।
एक व्यक्ति ट्रॉले के डिवाइडर पर चढ़ते ही कूद गया था। आग बुझाने के लिए मांडू, महेश्वर, धरमपुरी और धामनोद से दमकल बुलानी पड़ी।

क्रेन से हटाए जा रहे वाहन
हादसे के बाद घाट पर चढ़ने वाली लेन को बंद कर दिया गया है। मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है। हादसे की चपेट में आए वाहनों को क्रेनों से हटाया जा रहा है।
वाहनों की लंबी लाइनें लग गई, जाम सी स्थिति पैदा हो गई। मार्ग से गुजर रहे वाहन चालक रुककर हादसे के बारे में जानकारी लेते हुए नजर आए।

पुलिस को वाहनों को मार्ग से हटाने के लिए घंटों की मशक्कत करनी पड़ी। ट्रक व ट्राले में लगी आग कई देर तक धधकती रही इसी कारण लोगों को हादसे के बारे में जानकारी लेने की उत्सुकता रही। पूछ रहे थे कितना पड़ा हादसा हुआ कितने लोग आगजनी की भेंट चढ़े हैं।