अनियंत्रित होकर रोड पर स्लिप हुई बाइक, ऊपर से गुजरी क्रेन; मौत

 

Mhara Hariyana News, Ludhina
पंजाब के लुधियाना में चंडीगढ़ रोड पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। हादसा रोड पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप कर गई जिसमें क्रेन के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। 
बाइक सवार समराला चौक की तरफ से आ रहे थे। जैसे ही वे वीर पैलेस चौक के पास पहुंचे तो ये हादसा हो गया।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने
पूरे घटनाक्रम की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज में बाइक सवार एक क्रेन को ओवरटेक कर रहे है अचानक रोड पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप कर गई। युवक सड़क पर जा गिरे और पीछे से आ रही क्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। मृतक की पहचान मुंडियां कलां के रहने वाले सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है वहीं दूसरे घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

जांच अधिकारी एसआई बलवीर सिंह ने बताया कि घायल को सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्रेन को कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद से क्रेन का ड्राइवर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।

ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 11 साल के बच्चे को कुचला
Mhara Hariyana News, Faridabad
फरीदाबाद में 11 साल के मासूम को ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पहले पीछे से टक्कर मारी और फिर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। काफी देर बाद पुलिस ने उन्हें समझा कर जाम खुलवाया। पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी अनुसार, फरीदाबाद जिले के गांव पन्हैड़ा खुर्द निवासी हरकेश अपने 11 साल के बेटे के साथ मंगलवार की सुबह घर से घूमने के लिए निकले थे। तभी गांव के पास ही एक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से हरकेश के बेटे को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी चालक ने ट्रैक्टर को रोकने की बजाए वह बच्चे को काफी दूर तक घसीटते ले गया और फिर वाहन को छोड़कर मौके से भाग गया। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।