दिनदहाड़े महिला की चेन लूटी, घटना का वीडियो वायरल
 

 

Mhara Hariyana News, Ghaziabad
गाजियाबाद में महिला से चेन स्नेचिंग का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घर के बाहर लकड़ी के तख्त पर महिला बैठी हुई है। 
यहां बदमाश आता है और महिला से गले की चेन तोड़कर भागता है। वहीं, कुछ दूरी पर दूसरा साथी बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहता है। चेन लूटते ही दोनों बाइक से भाग जाते है। घटना लोनी क्षेत्र की इंद्रपुरी कॉलोनी में बुधवार शाम की है।

झटके से तख्त पर गिरी महिला
लोनी क्षेत्र की इंद्रपुरी कॉलोनी में महिला सुमन बुधवार शाम घर के बाहर रखे लकड़ी के तख्त पर बैठी हुई थी। तभी एक काले रंग की बाइक पर दो बदमाश युवक आए। 
ड्राइवर ने हेलमेट पहना हुआ था, पीछे बैठा बदमाश उतरा और महिला के पास पहुंचा। उस वक्त महिला की नजर दूसरी तरफ थी। 
बदमाश ने पीछे की तरफ से उनके गले से सोने की चेन खींची। झटका लगने से चेन टूट गई और महिला तख्त पर गिर गईं। पलभर में बदमाश बाइक से भाग निकले।

एसीपी बोले- लुटेरों को पकड़ने को टीमें बनाईं
एसीपी रजनीश उपाध्याय ने कहा, 'थाना लोनी बॉर्डर के इंद्रपुरी चौकी क्षेत्र में एक महिला से चेन स्नेचिंग की जानकारी मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 
घटना को शीघ्र सुलझाने के लिए पुलिस टीमें गठित करके सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और अन्य तरीकों से लुटेरों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।'

शहर को मिला एक और थाना
जिल में अपराध कंट्रोल करने के लिए लगातार पुलिस स्टाफ और पुलिस स्टेशनों में वृद्धि हो रही है। शासन ने बुधवार को ही गाजियाबाद में नया थाना 'शालीमार गार्डन' नाम से घोषित किया है। 
अभी तक साहिबाबाद थाने के कुछ हिस्से इस नए थाने में जोड़े जाएंगे। ये एकदम दिल्ली बॉर्डर से सटा हुआ एरिया होगा। सब इंस्पेक्टर रविशंकर पांडेय को नए थाने का पहला इंचार्ज बनाया गया है। इन्हें 15 दिन के भीतर नए थाने को क्रियाशील बनाना होगा।